पटना में बाहुबली विधायक के फ्लैट पर छापा, 6 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार बरामदगी की भी चर्चा तेज

पटना में बाहुबली विधायक के फ्लैट पर छापा, 6 अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, हथियार बरामदगी की भी चर्चा तेज

PATNA : राजधानी पटना  के बोरिंग कैनाल रोड स्थित अपार्टमेंट के एक फ्लैट में शुक्रवार की दोपहर पटना की विशेष पुलिस टीम ने छापा मारकर आधा दर्जन अपराधियों को उठा लिया। पकड़े गए आरोपितों के पास से हथियार बरामद होने की भी चर्चा है। बताया जा रहा है कि यह फ्लैट बाहुबली विधायक के निजी है।

सूत्रों की मानें तो सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदारों से वाट्सएप पर दी गई धमकी व रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

बताया गया है कि फ्लैट में ठहरे अपराधियों के मोबाइल का लोकेशन ट्रैस होने पर इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दी गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों ने विशेष टीम को छापेमारी करने का निर्देश दिया। इसके बाद दोपहर करीब ढाई बजे विभिन्न थानों की पुलिस के साथ विशेष सेल की टीम ने इस अपार्टमेंट में दबिश दी। पुलिस को देखकर अपार्टमेंट में रहने वालों में हड़कंप मच गया। अपार्टमेंट के गार्ड ने रोका तो पुलिस वालों ने अपने को एसटीएफ से जुड़ा होना बताया। इस पर गार्ड सकपका गया। पुलिस ने जब विधायक के फ्लैट में छापेमारी की तो वहां छह अपराधी पकड़े गये। एक-दो अपराधियों के पास हथियार भी होना बताया गया है। सभी अपराधियों को हिरासत में लेकर पुलिस वहां से चली गई।

Find Us on Facebook

Trending News