बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सदर अस्पताल की खराब व्यवस्था पर सरकार पर एमएलसी और विधायक ने उठाया सवाल, अस्पताल को मिलेगा बड़ा सौगात

सदर अस्पताल की खराब व्यवस्था पर सरकार पर एमएलसी और विधायक ने उठाया सवाल, अस्पताल को मिलेगा बड़ा सौगात

NAWADA : नवादा में एमएलसी अशोक यादव एवं नवादा विधायक विभा देवी व रजौली विधायक प्रकाशवीर ने सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने इमरजेंसी वार्ड, महिला वार्ड एवं सीटी स्कैन सेंटर का जायजा लिया और अस्पताल में मिलने वाली सुविधाओं के बारे में मरीज से पूछताछ की। उसके बाद अधिकारियों को कई निर्देश दिए। निरीक्षण के क्रम में विधायक विभा देवी सदर अस्पताल में जल जमाव को देखकर अस्पताल के अधिकारियों को फटकार भी लगाई। 



वहीं एमएलसी अशोक यादव ने कहा कि सदर अस्पताल में जल जमाव की खबरें लगातार प्रकाशित हो रही है। जिसको देखते हुए हम लोग सदर अस्पताल पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि जल जमाव की समस्या को दूर करने के लिए संप हाउस का निर्माण होना जरूरी है। जिसको लेकर विभाग को लिखने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि एमएलसी फंड से सदर अस्पताल परिसर में एक वेटिंग एरिया बनाया जाना है लेकिन जगह चिह्नित नहीं होने के कारण भवन निर्माण में विलंब हो रहा है। 



उन्होंने कहा कि निरीक्षण के क्रम में पता चला की अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर नहीं रहने के कारण लोगों को अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं मिल पा रही है जिसके कारण मरीजों को बाहर जाकर अल्ट्रासाउंड करना पड़ता है। मेरा प्रयास होगा कि जल्द से जल्द यहां रेडियोलॉजिस्ट डॉक्टर लाया जाएगा।



मौके पर नवादा विधायक विभा देवी, राजद विधायक रजौली के प्रकाश वीर, एमएलसी अशोक यादव, जिला परिषद अध्यक्ष पुष्पा देवी,नवादा के उपाधीक्षक डॉक्टर एचडी अरेयर, मैनेजर आदित्य कुमार, डीपीएम अमित कुमार आदि उपस्थित थे।



REPORT - AMAN SINHA

Suggested News