बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार की सियासत में एमएलसी रामेश्वर महतो की हैसियत एक सियासी चिरकुट की, मंत्री अशोक चौधरी पर बोलने से पहले अपने गिरेबां में झांके : छोटू सिंह

बिहार की सियासत में एमएलसी रामेश्वर महतो की हैसियत एक सियासी चिरकुट की, मंत्री अशोक चौधरी पर बोलने से पहले अपने गिरेबां में झांके : छोटू सिंह

पटना. नीतीश सरकार में मंत्री अशोक चौधरी के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रहे जदयू एमएलसी रामेश्वर महतो अपनी ही पार्टी के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. जदयू के वरिष्ठ नेता अरविंद कुमार सिंह उर्फ़ छोटू सिंह ने रामेश्वर महतो के बयानों की निंदा की है. उन्होंने कहा कि पार्टी में कई ऐसे नेता हैं जिनकी राजनैतिक हैसियत सिर्फ और सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारण है. रामेश्वर महतो कभी भी अपने जीवन में कार्यकर्ता नहीं रहे. कभी संघर्ष नहीं देखा. उनकी हैसियत सिर्फ कप प्लेट बेचकर जीवन गुजारने तक सीमित था.

उन्होंने कहा कि रामेश्वर महतो ने एक कार्यकर्ता का हक छीन लिया था. जनता दल यू के सर्वेसर्वा नीतीश कुमार की छत्रछाया में जुगाड़ गाड़ी से रामेश्वर एमएलसी बन गए. अब दोबारा उनका रिन्यूवल होने वाला नहीं है तो अब छटपटा रहे हैं. बगैर सिर पैर की बातें कर रहे हैं. निराधार आरोप लगाकर मीडिया में बने रहने की नापाक कोशिश उन्हें भारी पड़ेगी. रामेश्वर महतो की औकात है तो बताएं कि उन्होंने अपनी जाति के लिए क्या किया है समाज की तो बात ही छोड़ दें. अब खुलासा हो चुका है कि रामेश्वर महतो किस व्यक्तित्व का आदमी है. 

छोटू सिंह ने कहा कि मंत्री अशोक चौधरी के सामने रामेश्वर महतो की औकात कुछ नहीं है. मंत्री अशोक चौधरी पार्टी के लिए दिन रात एक किए रहते हैं. उनकी हैसियत बिहार में काम करने वाले राजनेता की है. आज उसी का परिणाम है कि बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार उन पर अपार भरोसा जताते हैं. रामेश्वर महतो जैसे लोगों का जब स्वार्थ नहीं सधता है तो बकवास पर उतर जाते हैं. आज जिस तरीके से सियासी चिरकुटई कर रहे हैं. इससे उनका चेहरा उजागर हो चुका है. भविष्य में न तीन में रहेंगे ना ही तेरह में. 


Suggested News