बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

22वीं एशिया मास्टर्स एथेलटिक्स में ब्रांज मेडल जीतने वाले मनरेगा अधिकारी का गांव में फूलों से हुआ स्वागत

22वीं एशिया मास्टर्स एथेलटिक्स में ब्रांज मेडल जीतने वाले मनरेगा अधिकारी का गांव में फूलों से हुआ स्वागत

BETIA : पिपरासी प्रखंड के कार्यक्रम पदाधिकारी शीलभूषण को फिलिपिन्स में आयोजित 22 वीं एशिया मास्टर्स एथेलटिक्स प्रतियोगिता में ब्रांज मेडल जितने पर ढ़ेर सारी बधाईयां एवं शुभकामनाएं देकर सम्मानित किया गया है। साथ ही स्वीडन में आयोजित होने वाले अगस्त 2024 मास्टर्स वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशीप के लिए भी चयनित होने पर अग्रिम बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उनके द्वारा आशा व्यक्त की गयी कि इस प्रतियोगिता में भी मेडल जीत कर भारतीय तिरंगा का नाम रौशन करेंगे । 

गौरतलब है की 08 से 12 नवंबर 2023 तक फिलिपिन्स के टर्की शहर में आयोजित एथेटिक्स में 18 देशों ने हिस्सा लिया था। जिसमें पिपरासी के कार्यक्रम पदाधिकारी शीलभूषण ने पांच देशों से एथलेटिक्स के हैमर थ्रो के मुकाबले में पांचों को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था एवं फाइनल मैच में ब्रांज मेडल जीता। पिपरासी प्रखंड सहित पश्चिम चम्पारण, बेतिया एवं बिहार राज्य का मान बढ़ाया है। विदेशी सरजमीं पर तिरंगा लहराने वाले कार्यक्रम पदाधिकारी की अगस्त, 2024 में होने वाले मास्टर्स वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशीप प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए पूरी जोश के साथ तैयारी जारी है।  

वही इस संबंध मे सम्मानित पिपरासी मे पदस्थापित मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी शीलभूषण ने बिहार के मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुये बताया कि यह पहली बार हुआ है कि बिहार के मुख्यमंत्री ने मुझे एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भेजा है। वहीं बेतिया मे इनका काफी गर्मजोशी से स्वागत किया गया ।

Suggested News