मोबाइल दुकान के स्टाफ की जलने से मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा जमकर काटा बवाल

मोबाइल दुकान के स्टाफ की जलने से मौत, परिजनों ने हत्या का आरोप लगा जमकर काटा बवाल

पटना. बेउर थाना अंतर्गत आयुषी सिपारा रोड पर मोबाइल दुकान के एक स्टाफ की जलने से मौत हो गयी। युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दुकानदार के द्वारा चोरी का आरोप लगाकर उसकी जमकर पिटाई के बाद जिंदा जला दिया गया है। घटना से गुस्साए लोगों ने आयुषी सिपारा रोड मुख्य मार्ग को जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। सड़क जाम कर रहे लोग दुकानदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने और मुआवजे की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा।

घटना के बारे में बताया जाता है कि 70 फीट रोड स्थित एचबीएच मोबाइल दुकान में 22 वर्ष का विकास कुमार काम करता था। आसपास के लोगों ने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व दुकानदार के द्वारा मोबाइल चोरी के आरोप में दुकान के स्टाफ विकास कुमार की जमकर पिटाई करने के बाद उसे जिंदा जला दिया गया। जलने के बाद विकास की स्थिति गंभीर हो गई तो उसे इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच भेजा गया, जहां शनिवार की देर शाम उसकी मौत हो गई।

विकास के मौत की सूचना मिलते ही आसपास के लोग उग्र हो गए और आयुषी सिपारा रोड को पूरी तरह जाम कर जमकर प्रदर्शन किया गया। मामले से गुस्साए हजारों की संख्या में आसपास के लोगों ने सड़क पर उतर कर कई जगहों पर तोड़फोड़ की। हालांकि बेउर थाने की पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले से पूरी तरह इनकार किया है।

Find Us on Facebook

Trending News