मॉडल मोना राय की बिल्डर की पत्नी और बेटे ने करायी हत्या, आरोपी शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मॉडल मोना राय की बिल्डर की पत्नी और बेटे ने करायी हत्या, आरोपी शूटर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PATNA : पटना के चर्चित मोना राय हत्याकांड का खुलासा पटना पुलिस ने कर दिया है. बीते 12 अक्टूबर की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी मोड़ के समीप घर के गेट के पास ही मोना राय के ऊपर 2 गोलियां दागी थी. घायल अवस्था में मोना राय को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के क्रम में मोना राय की 17 अक्टूबर को मौत हो गई. इस मामले की पुलिस जांच करने में जुटी थी. 

इसी कड़ी में मॉडल मोना राय के संबंधों की जानकारी पुलिस को मिली और पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. इसी दौरान अनीता देवी से मॉडल बनी मोना राय बनने के पीछे की कहानी का पता चला. सिटी एसपी सेंट्रल अम्बरीश राहुल ने बताया कि बिल्डर राजू राय का संबंध लगभग 9 सालों से मॉडल मोना राय के साथ था. इस संबंध में खटास तब आया. जब बिल्डर राजू राय की पत्नी शारदा देवी और बेटे विकाश को ये रिश्ता खटकने लगा. वही सेंट्रल एसपी की माने तो बिल्डर राजू राय मॉडल मोना राय के परिवार सहित सभी खर्च उठाता था. 

जिसकी जानकारी बिल्डर की पत्नी और उसके बेटे विकास को नागवार गुजरा और अपने ही परिचित लोगो द्वारा भोजपुर से शूटरों को हायर किया. जिसके एवज में शूटरो को 5 लाख की सुपारी दी जाने की बात का पता चला. पुलिस ने इस मामले में कुल सात लोगों को नामजद किया है. जिसमें भीम ,विश्वकर्मा और शंकर को सुपारी दी गई थी. हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी शूटर भीम की गिरफ्तारी भोजपुर से की गई है. वही बाकी अपराधकर्मी अबतक पुलिस की पकड़ से बाहर बताये जा रहे है. 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News