बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी जी बारा तू चिल्ला चिल्ला के कहत रहला....., अरे मोदी...., नवादा में भोजपुरी में तेजस्वी यादव ने बोला हमला, कहा- एतना हिम्मत नाइखे....

मोदी जी बारा तू चिल्ला चिल्ला के कहत रहला....., अरे मोदी...., नवादा में भोजपुरी में तेजस्वी यादव ने बोला हमला, कहा- एतना हिम्मत नाइखे....

PATNA: मोदी जी बारा तू चिल्ला चिल्ला के कहत रहला... का कहत रहला, कि मोदी की गारंटी बड़ा मजबूत गारंटी है। अरे मोदी जी मेरे चच्चा का गांरटी लेके दिखा दो, बाकी बाद में देखेंगे। कि फिर पलटेंगे कि नहीं पलटेंगे। इतना हिम्मत नाईखे मोदी जी में... 56 इंच के सीना बा लेकिन हमार चच्चा के गांरटी ना ले सकी हें.... दरअसल, ये बातें तेजस्वी यादव ने नवादा में कही है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज नवादा में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान तेजस्वी ने पीएम मोदी पर ठेठ भोजपुरी में जमकर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि, पीएम मोदी की गारंटी चाइनिज माल वाला गारंटी है। 

मोदी जी आइए... आइए, नौकरी दीजिए...दीजिए

उन्होंने कहा कि, जब तक चुनाव है तब तक उनके वादे हैं और गारंटी है। चुनाव खत्म होते ही नवादा के लोग कहा बोऊराते फिरेंगे कि मोदी जी आइए... आइए, नौकरी दीजिए...दीजिए। लेकिन मेरा मानना है कि यह देश का चुनाव में जब तक गांव का विकास नहीं होगा। तब तक देश का विकास नहीं होगा। क्षेत्रिय मुद्दों पर चुनाव होगा। सब एक साथ मिलकर पूछेंगे कि मेरे क्षेत्र के लिए क्या किया मेरे गांव के लिए क्या किया, मेरे जिले में कितना विकास किया।  

नवादा में जलेगा लालटेन

तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम सब एकजुट वाले पार्टी है। MY, BAAP वाले पार्टी हैं। इस बार नवादा में लालटेन जलेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में जब तेजस्वी था कि कितना नौकरी मिला । 5 लाख नौकरी दिए हमलोग और सत्ता से जैसे बाहर हुए वैसे ही पेपर लीक हो गया। हम तो बोले थे जितना लोग फॉर्म भरता है उसका पैसा नहीं लेंगे। लेकिन पुराना ख्याल के हैं। हम लोग को नया बिहार बना रहे हैं। वहीं अग्निवीर को लेकर भी तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को खूब सुनाया। तेजस्वी यादव ने कहा कि हमें मौका दीजिए हम सरकार में आएंगे तो पेंशन सुविधा लागू करेंगे। अग्निवीर योजना को खत्म करेंगे। 

सीएम महिला वाला बात बोल दिए तो...

वहीं सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि, आज वो रोड शो पर आ रहे हैं। हम तो पहली बार सुने हैं कि वो भी रोड शो करते देखे हैं। चलिए अच्छा बात है घूमें... लेकिन बीजेपी वाला माना ना कर दिया था नवादा के बाद, नवादा में बोल दिए थे ना, भाजपा वाला बोला कि इसको रोड शो पर ही भेजो भाषण मत देने दो। कहीं फिर से महिला वाला बात बोल दिए तो... । तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, पांच साल के लिए कोई ओथ(शपथ) लेता है अभी नवंबर में विधानसभा चुनाव है और ई अभी ही तीन बार शपथ ले लिए हैं...गजब हाल है....।    

Suggested News