काम के बलबूते 2024 में देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी : सैयद शाहनवाज हुसैन

काम के बलबूते 2024 में देश के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे नरेंद्र मोदी : सैयद शाहनवाज हुसैन

BHAGALPUR : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 साल में पूरी दुनिया में मौजूद भारत वासियों को देश के गौरव से, देश के मान सम्मान और स्वाभिमान से जोड़ा है। आज दुनिया में कहीं भी भारतीय हैं, उन्हें अपने देश की बढ़ती ताकत और वैश्विक पटल पर सशक्त भारत की नई पहचान पर फक्र महसूस होता है। विरोधी आज देश को जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो विश्व के कोने कोने को नए भारत के निर्माण के लिए देश और देशवासियों के साथ जोड़ा है। ये बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कही। 

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 8 साल में सिर्फ काम किया है और विपक्ष ने आराम किया है। प्रधानमंत्री का काम बोलता है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोविड महामारी में जब दुनिया का हर देश त्राहिमाम कर रहा था। तब भारत ने देश में उत्पादित वैक्सीन के जरिए विश्व को जोड़ने का काम किया। वसुधैव कुटुम्बकम के सूत्र को चरितार्थ करते हुए 100 देशों को स्वदेशी वैक्सीन का 18.5 करोड़ डोज़ उपलब्ध कराया तो 47 देशों को वैक्सीन के 2.5 करोड़ डोज़ मुफ्त दिए गए। अभी हाल ही में अफगानिस्तान में अनाज संकट हुआ तो भारत ने अफगानी भाईयों बहनों के लिए गेहूं की आपूर्ति की। दुनिया में भारत की बढ़ती साख और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की प्रभावी विदेश नीति का परिणाम है कि रुस-यूक्रेन युद्ध के दौरान ऑपरेशन गंगा के जरिए हम यूक्रेन में फंसे 23 हजार भारतीय छात्र-छात्राओं को सकुशल वतन लाने में कामयाब रहे। 

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अपने काम और राष्ट्र निर्माण के लिए सम्पूर्ण समर्पण के बलबूते 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जब मोदी के नेतृत्व में पूरी सरकार 8 साल से दिन रात काम कर रही है तो पूरा विपक्ष आराम कर रहा है और जुबान चला रहा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष को 2024 में भी पूरी तरह आराम ही मिलने वाला है। पूरा विपक्ष एकजुट हो जाए लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के साथ पूरा देश एकजुटता के साथ खड़ा है। उन्हें 2024 में फिर से देश का प्रतिनिधित्व करने से कोई नहीं रोक पाएगा। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना के बाद जब दुनिया के अधिकतर देश आर्थिक मंदी के शिकार हुए। जबकि भारत मजबूत आर्थिक नीतियों और दूरदृष्टि पूर्ण फैसलों के जरिए देश को संभालने और आर्थिक रुप से उभरने में सफल रहा। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की आर्थिक स्थिति भी सुदृढ़ हुई और देशवासियों को भी पूरा सहयोग मिला। मुश्किल की घड़ी में उनकी पूरी चिंता की गई। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना, आत्मनिर्भर भारत जैसी योजनाओं को कार्यान्वित कर लॉकडाउन में भी किसी को भूखा नहीं रहने दिया गया। 

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि इस वक्त देश का निर्यात, मैनुफैक्चरिंग और सर्विस सेक्टर सबमें पूरा ग्रोथ है और देश का विदेशी मुद्रा भंडार 642 अरब डॉलर के रिकॉर्ड स्तर के करीब है। सैयद शाहनवाज हुसैन न कहा कि आईएमएफ की रिपोर्ट के मुताबिक अब देश की 10% आबादी ही गरीबी रेखा के नीचे रह गयी है, जो पिछले यूपीए सरकार के समय 22% थी। आज भारत सूचना प्रौद्योगिकी, डिजिटल टेक्नॉलोजी, स्पेस टेक्नॉलोजी, आदि में अपना परचम लहरा रहा है। सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि विपक्ष 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साथ देश की बढ़ती रफ्तार को भी रोकने के मनसूबे से भारत जोड़ने निकला है लेकिन कामयाबी नहीं मिलेगी। विपक्ष के गलत मनसूबे के साथ देश जुड़ने वाला नहीं है। देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास, नरेंद्र मोदी के विश्वास के साथ जुड़ा है और ये जुड़ाव आने वाले दिनों में और मजबूत ही होगा, कमजोर नहीं।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News