शमी को लूजर बोलकर हसीन की मॉडलिंग में वापसी

शमी को लूजर बोलकर हसीन की मॉडलिंग में वापसी

मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां ने 4 महीने पहले अपने पति पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल अफेयर जैसे कई आरोप लगाया था.अब वे अपनी करियर में वापसी करना चाहती हैं. हसीन ने फिर से मॉडलिंग में वापसी करने का मन बना लिया हैं. हसीन अपनी तीन साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए मॉडलिंग करिअर में वापसी की है.

MOHAMMAD-SHAMIS-WIFE-AGAIN-IN-MODELING2.jpg

एक इंटरव्यू के दौरान हसीन ने कहा, 'अब मैं शमी में इंटरेस्टेड नहीं हूं. मैं कभी लूजर नहीं रही और ना कभी बनूंगी. मैं लड़ाई जारी रखूंगी.' आपको बता दें कि हसीन प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं और कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी रह चुकी हैं. उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनके पति शमी को उनका मॉडलिंग पसंद नहीं आता था, इसीलिए उन्होंने यह प्रोफेशन छोर दी थीं. पर अब वे कोलकाता से वापस मुंबई जाकर फिर से मॉडलिंग प्रोफेशन में वापसी करना चाहती हैं. 

MOHAMMAD-SHAMIS-WIFE-AGAIN-IN-MODELING3.jpg

आपको बता दें कि हसीन ने मॉडलिंग में वापसी करने के लिए 15 किलो वजन घटाया हैं. हसीन ने शमी पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप  लगाया था, पर बीसीसीआई के द्वारा वे निर्दोष साबित हो गए थें. यहाँ तक की उन्होंने  कोर्ट से ये भी मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख की सेटलमेंट मनी दें.

Find Us on Facebook

Trending News