एक साल से मॉडलिग में किस्मत आजमा रही है मोना राय, बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी

एक साल से मॉडलिग में किस्मत आजमा रही है मोना राय, बदमाशों ने गोली मारकर किया जख्मी

PATNA : मंगलवार की देर रात मंदिर से पूजा कर लौट रही मॉडल मोना राय उर्फ अनिता देवी को बाइक सवार दो अपराधियों ने गोली मारी है. मामला पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी मोड़ स्थित कॉलोनी का है. जहां किराये के मकान में रहने वाली मध्यम वर्गीय परिवार से और ऊंचे शौक रखने वाली मोना राय को गोली मार दी गई. गनीमत रही कि गोली मॉडल मोना राय के कमर के पास लगी है. 

हालांकि घटना की प्राप्त जानकारी के अनुसार मॉडल मोना राय ने नवरात्र का व्रत रखा था. जिससे वह सुबह शाम मंदिर जाकर पूजा करती थी. घटना वाले दिन भी शाम में पूजा करने घर के पास मंदिर में अपनी 14 वर्षीय बेटी के साथ स्कूटी से गई थी. घर लौटते वक्त ठीक घर के अंदर स्कूटी पार्क करते वक्त बाइक सवार अपराधियो ने मोना राय पर पीछे से गोली चलाई. गोली की आवाज सुनते ही बेटी घर के सदस्यों को आवाज लगाने लगी. तबतक अपराधी फरार हो गए. उधर गोली लगने से घायल मोना राय को तुरंत परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है. 

परिवार वालो की माने तो दो बच्चों की माँ 36 वर्षीय मोना राय उर्फ अनिता देवी मध्यम परिवार से है. पति पत्नी पर दो बच्चों की बड़ी जिम्मेवारी है. मोना राय मॉडलिंग की ग्लैमर में आने से पहले अल्बम में गाने का शौक रखती थी. साल भर पहले से  मॉडलिग में अपनी किस्मत आजमा रही थी. हाल के दिनों में पटना में हुए एक शो में दूसरा स्थान भी मॉडल मोना राय ने हासिल किया था. हालाँकि गोली क्यों चली और किसने चलाई. इसकी पूरी तहकीकात पुलिस करने में जुट गई है. फिलहाल मोना राय एक निजी अस्पताल में भर्ती है जहाँ उसका इलाज चल रहा है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News