नालंदा में हादसों का दिन रहा सोमवार, अलग अलग घटनाओं में होमगार्ड जवान सहित 5 की हुई मौत

नालंदा में हादसों का दिन रहा सोमवार, अलग अलग घटनाओं में होमगार्ड जवान सहित 5 की हुई मौत

NALANDA : जिले में सोमवार का दिन हादसों का दिन रहा। हिलसा थाना क्षेत्र के बिसकुरवा गांव में करंट लगने से महिला की मौत हो गई। मृतका जगदीश प्रसाद की पत्नी संजू देवी हैं। महिला गौशाला की सफाई कर रही थीं। उसी दौरान अर्थ के संपर्क में आकर वह करंट के संपर्क आकर उनकी जान चली गई। इसी तरह सरमेरा थाना क्षेत्र के प्रणामा गांव के समीप रविवार की रात अज्ञात वाहन से कुचलकर महिला की मौत हो गई। मृतका काजीचक गांव निवासी स्व. शरण गरांई की 70 वर्षीया पत्नी उर्मिला देवी उर्फ सुनीता हैं। थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले कर दिया गया। अज्ञात वाहन पर केस दर्ज कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

वहीं, करायपरसुराय थाना अंतर्गत पकड़ी गांव में अधेड़ की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजन जहर मिला शराब पिला हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मृतक महेश प्रसाद हैं। मौत के बाद गांव में परिजनों की चीख पुकार गूंजने लगी। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का कारण स्पष्ट होगा। परिजनों ने लिखित शिकायत नहीं दी है। पीएम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया।

वहीं, पावापुरी ओपी में तैनात होमगार्ड जवान की तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। मृतक नगर थाना क्षेत्र के गढ़पर मोहल्ला निवासी 58 वर्षीय राजीव कुमार तिवारी हैं। ओपी प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि जवान की तैनाती जल मंदिर में थी। तबियत बिगड़ने से उनकी मौत हो गई। परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए शव लेकर चले गए।

उधर, पावापुरी अंतर्गत दुर्गापुर गांव के बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक घोसरावां गांव निवासी स्व. बुद्धन यादव के 55 वर्षीय पुत्र अर्जुन यादव हैं। घटना के बाद चालक बाइक समेत फरार हो गया। ओपी प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News