बेखौफ अपराधियों ने लोटस ब्रांच के एजेंट को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

बेखौफ अपराधियों ने लोटस ब्रांच के एजेंट को मारी गोली, मौके पर हुई मौत

 खगड़िया।  जिले गंगौर ओपी थाना क्षेत्र के  बखरी पथ के जलकौड़ा हाई स्कूल के समीप देर रात्रि को युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया गया है। आपको बताते चलें कि जहागीरा टोला निवासी पिता  स्व. ठीठर मालाकार के पुत्र बब्लू मालाकार को गोली मारकर हत्या कर दिया है। वे पेशे से लोटस ब्रांच के एजेंट का काम कर रहे थे। 

परिवार के लोगों ने बताया कि वो रोजाना ही शाम को पैसा तहसीलदारी करने के लिए जाया करता था। तभी घात लगाए बैठे अज्ञात अपराधी ने बब्लू मालाकार को सिर में गोली मार कर चलते बने। जिससे कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।  जब इसकी जानकारी गंगौर ओपी पुलिस को मिली तो अपने दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। इधर घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैली गई है। 

ग्रामीणों का कहना है कि अगर ऐसे ही एक के बाद एक हत्या हो रही है। पुलिस प्रशासन चुप्पी साधे हुए है। किसी भी अपराधी पर कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। अपराधी खुले आम घूम रहे हैं। दिन दहाड़े ही गोली मार दिया जाता है। रात की तो बात छोड़ ही दीजिए, क्योंकि शहर से लेकर गांव तक के लोगों को अब हर वक्त डर सताते रहता है कि कहीं घर से निकले तो हमें भी गोली मार देगा । इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों का मांग है कि जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ा जाए। साथ ही साथ गंगौर ओपी पुलिस भी जांच में जुटी है। 


Find Us on Facebook

Trending News