बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंदरों ने फेंका बम, मासमू समेत 3 गंभीर रुप से घायल

बंदरों ने फेंका बम, मासमू समेत 3 गंभीर रुप से घायल

NEWS4NATION DESK : बंदरों द्वारा बम फेंकने से तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गये, जिनमें एक बच्चा शामिल है। घटना उत्तर-प्रदेश के यूपी के फतेहपुर जिले की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि फतेहपुर जिले के मुन पुरवा इलाके में बंदरों ने सुतली बम से भरा पॉलिथीन गिरा दिया। 


MONKEYS-THROWN-BOMBS-THREE-SERIOUSLY-INJURED-INCLUDING-MAASUMU2.png

बैग के गिरते ही वहां तेज धमाका हुआ और पास में ही स्कूल जाने का इंतजार कर रहे एक दादा-पोते के अलावा एक सड़क चलता राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग भागकर मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राइवेट अस्पताल लेकर गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस ने छानबीन की। 

MONKEYS-THROWN-BOMBS-THREE-SERIOUSLY-INJURED-INCLUDING-MAASUMU3.png

कोतवाली एसएचओ ने बताया कि संभवत: बंदरों ने कूड़ेदान से सुतली बमों का बैग उठाया होगा और घर की छत पर इससे खेल रहे होंगे, तभी अचानक यह नीचे गिर गया और हादसा हो गया। पुलिस ने कहा कि हमने नगर निगम और वन अधिकारियों से संपर्क कर बंदरों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए कहा है।' फरेंसिक एक्सपर्ट ने घटनास्थल पर जाकर लैब टेस्ट के लिए सैंपल इकट्ठा किए। उन्होंने कहा कि फरेंसिक जांच के बाद बमों की विस्फोटक प्रकृति के विषय में कुछ बताया जा सकता है। 

Suggested News