बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मानसून ने फिर पकड़ी रफ्तार, बिहार होगी भारी बारिश?, 11 जिलों के लिए अलर्ट जारी

मानसून ने फिर पकड़ी रफ्तार, बिहार होगी भारी बारिश?, 11 जिलों के लिए अलर्ट जारी

पटना- मानसून ने रफ्तार पकड़ ली है. बिहार के कई जिलों में जोरदार बारिश हो रही है. भारी बारिश के कारण कई जिलों के लोगों का हाल बेहाल है.मौसम विभाग का कहना है कि अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश से राहत नहीं मिलने वाली है. वहीं  मौमस विभाग ने 9 से 12 जुलाई तक बिहार में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है.

बिहार में मॉनसून के कारण झमाझम बारिश हो रही है. आज यानी  गुरुवार को राजधानी पटना समेत सूबेके सभी जिलों में बारिश की संभावना मौसम विभाग ने व्यक्त की है.   मौसम विभाग के अनुसार मधुबनी, किशनगंज, सीतामढ़ी सुपौल में बारिश हो सकती है. उत्तर बिहार के कुछ जिलों में मेघ गर्जन  के साथ बारिश का ऑरेंज अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अनुसार बेतिया, मोतिहारी अररिया, शिवहर, छपरा, मुजफ्फरपुर, वैशाली ,बक्सर में झमाझम बारिश हो सकती है. 

बिहार में बारिश के कई शहरों में बारिश की वजह से बाढ़ का डर सताने लगा है. जिसकी वजह से सूबे के कुछ इलाकों में बाढ़ का खतरा भी मंडराने लगा है. 

बीते कुछ दिनों से पड़ रही बारिश की वजह से नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. जिसके वजह से बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. कई शहरों में आज बारिश की चेतावनी जारी की गई है.


Suggested News