बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JDU में और भी मेटेरियल! RCP-ललन सिंह CM पद के मेटेरियल, BJP का छोटे भाई 'जदयू' पर बड़ा तंज

JDU में और भी मेटेरियल! RCP-ललन सिंह CM पद के मेटेरियल, BJP का छोटे भाई 'जदयू' पर बड़ा तंज

PATNA : "बड़े बड़ाई न करै, बड़े न बोले बोल, रहिमन हीरा कब कहे, लाख टका मा मोल।" यह प्रसिद्ध दोहा बिहार की राजनीति में सही साबित हो रहा है। यह मानना है भाजपा के प्रवक्ता अरविंद सिंह का। जिनका कहना है कि जदयू में और भी मेटेरियल हैं। उन्होंने नीतीश कुमार के पीएम मेटेरियल पर तंज कसते हुए कहा कि जदयू में सिर्फ नीतीश कुमार ही मेटेरियल वाले नेता नहीं हैं। बल्कि आरसीपी सिंह, ललन सिंह  भी  मेटेरियल वाले हैं। हालांकि उनका मेटेरियल पीएम नहीं सीएम वाला है।

अरविंद सिंह ने इस दौरान राजद में कई नेताओं में मेटेरियल होने की बात कही। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप में पीएम मेटेरियल हैं, उसी तरह से भाजपा में नित्यानंद राय और संजय जायसवाल सीएम मेटेरियल हैं। लेकिन सिर्फ मेटेरियल होने से कोई प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री नहीं बन जाता है। जनता चुनती है और इस देश की जनता में नरेंद्र मोदी को अपनी अपना नेता चुना है, राष्ट्रवाद और विकास को साथ लेकर चलनेवाले नेता को प्रधानमंत्री बनाया है। 

बता दें कि दो दिन पहले जदयू की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में नीतीश कुमार को पीएम मेटेरिएल के नेता के रूप में प्रस्तुत किया गया था, जिसके बाद भाजपा की तरफ से सवाल उठाते हुए उन्हें अपनी दावेदारी साबित करने की चुनौती दे डाली थी। हालांकि बाद में जदयू की तरफ से यह साफ किया गया कि नरेंद्र मोदी ही 2024 में एनडीए के पीएम कैंडिडेट होंगे।

Suggested News