बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यूपी के 70 से ज्यादा नेताओं ने सीएम नीतीश से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में जदयू का बड़ा प्लान

यूपी के 70 से ज्यादा नेताओं ने सीएम नीतीश से की मुलाकात, लोकसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में जदयू का बड़ा प्लान

पटना. जनता दल यूनाइटेड ने अगले लोकसभा चुनाव के पहले उत्तर प्रदेश में अपने संगठन विस्तार को तेजी से करने का निर्णय लिया है. साथ ही पार्टी बड़े स्तर पर यूपी में स्द्स्यस्ता अभियान भी चलाएगी. यूपी में जदयू के विस्तार और आने वाले चुनाव को लेकर शनिवार को पार्टी के नेताओं ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. पटना के एक अणे मार्ग में हुई इस मुलाकात में उत्तर प्रदेश से आए करीब 70 से 75 जदयू नेता शामिल हुए. इस दौरान जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, यूपी के जदयू प्रभारी श्रवण कुमार, वित्त मंत्री विजय कुमार चौधरी सहित अन्य नेता उपस्थित रहे. 

श्रवण कुमार ने बताया कि सीएम नीतीश से मुलाकात करने करीब 70 से 75 नेता आए हैं. पिछले करीब एक साल से सीएम नीतीश से मुलाकात का कार्यक्रम नहीं बना था. उन्होंने कहा कि आज की मुलाकात जदयू का उत्तर प्रदेश में विस्तार देने पर चर्चा हुई. साथ ही पार्टी ने तय किया है कि बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश और अन्य जदयू के शीर्ष नेताओं से हुई मुलाकात में यह तय किया गया कि किस तरह से पार्टी को यूपी में मजबूत किया जाए. सीएम नीतीश ने नेताओं से संगठन विस्तार को लेकर चर्चा की. 

वहीं सीएम नीतीश के यूपी के फूलपुर से चुनाव लड़ने पर श्रवण कुमार ने कहा कि यह हम तय नहीं करेंगे. चुनाव लड़ने का निर्णय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद लेना है. हालांकि उन्होंने कहा कि आज आए प्रतिनिधिमंडल में फूलपुर संसदीय क्षेत्र के जदयू कार्यकर्ता भी शामिल रहे हैं. सीएम नीतीश से फूलपुर से चुनाव लड़ने पर बात हुई या नहीं इसे लेकर उन्होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. 




Suggested News