सुबह – सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों की हुई जोरदार भिड़ंत, आठ यात्रियों की मौके पर मौत

सुबह – सुबह पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, दो बसों की हुई जोरदार भिड़ंत, आठ यात्रियों की मौके पर मौत

BARABANKI/DARBHANGA : बड़ी खबर यूपी के बाराबंकी जिले से सामने आई है। जहां दरभंगा से दिल्ली जा रही डबल डेकर और एक दूसरी बस की भिड़ंत हो गई है। इस हादसे में आठ यात्रियों के मौत होने की बात सामने आई है। जबकि 35 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। जिनमें से ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि आज सुबह भोर में दरभंगा के कस्बा लोखा से  50 यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही डबल डेकर बस बाराबंकी के हैदरगढ़ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर किमी 24 पर खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रही दूसरी बस ने उसमें जोरदार टक्कर मार दी। दूसरी बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि इस हादसे में दोनों बसों के कई यात्री बुरी तरह से घायल हो गए। 108 एम्बुलेंस से घायलों को सीएचसी हैदरगढ़ पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला और किशोर समेत आठ लोगों को मृत घोषित कर दिया।

  बिहार सीतामढ़ी के विशाल (8), मदन, श्याम, इनका पुत्र शिवम (8), मुजफ्फरपुर थाना कटरा सरिता (50) , सीतामढ़ी के कौशल श्रवण, अर्जुन पासवान समेत एक दर्जन से ज्यादा बच्चे, महिला और पुरुष घायल हैं। कई घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। टक्कर मारने वाली बसे के चालक और परिचालक फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक, अस्पताल में भर्ती कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है.


सड़क हादसे की घटना पर सीएम योगी ने जताया दुख

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है. संबंधित अधिकारियों को राहत व बचाव कार्य तेजी से संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए गए हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें



Find Us on Facebook

Trending News