बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Private Island: 84 लाख रुपए प्रतिदिन का खर्च! जानिए दुनिया के सबसे महंगे प्राइवेट आइलैंड की खासियत

Private Island: 84 लाख रुपए प्रतिदिन का खर्च! जानिए दुनिया के सबसे महंगे प्राइवेट आइलैंड की खासियत

Private Island: क्या आप सोच सकते हैं कि एक रात के लिए 84 लाख रुपये खर्च कर सकते हैं? फिलीपींस के पलावन द्वीपसमूह में स्थित बनवा आइलैंड आपको यह मौका देता है। यह शानदार प्राइवेट आईलैंड दुनिया का सबसे महंगा रिजॉर्ट होने का दावा करता है, जहां सिर्फ एक दिन बिताने के लिए आपको भारी-भरकम रकम चुकानी पड़ेगी।


क्यों है इतना महंगा?

बनवा आइलैंड सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए ही नहीं, बल्कि यहां दी जाने वाली लग्जरी सुविधाओं के कारण भी इतना महंगा है। यह रिजॉर्ट पूरी तरह से प्राइवेट है और इसके किराए की ऊंचाई इसकी विशेष सेवाओं और सुविधाओं की वजह से है। यहाँ आपको न सिर्फ दुनिया से अलग-थलग एक प्राइवेट जगह मिलेगी, बल्कि हर कोने में लक्जरी का अनुभव होगा।


क्या है खास?

  1. पूर्ण प्राइवेसी: यह आईलैंड पूरी तरह निजी है, इसलिए यहां आपकी छुट्टियां किसी भी बाहरी पर्यटक से बाधित नहीं होंगी।

  2. अल्ट्रा-लक्स विला: हर विला में इन्फिनिटी पूल, जकूजी और उच्च श्रेणी की सुविधाएं उपलब्ध हैं, जो आपकी छुट्टियों को और भी खास बनाती हैं।

  3. एक्टिविटीज की भरमार: यहां आप स्कूबा डाइविंग, स्नॉर्कलिंग, स्विमिंग, स्टारगेजिंग, टेनिस और गोल्फ जैसी रोमांचक गतिविधियों का आनंद ले सकते हैं।

  4. आसान पहुंच: मनीला से प्राइवेट जेट और हेलीकॉप्टर के जरिए आप सिर्फ डेढ़ घंटे में इस आईलैंड तक पहुंच सकते हैं। वहीं, हांगकांग से पहुंचने में करीब तीन घंटे लगते हैं।


कितना है किराया?

  • इस आइलैंड पर एक बेडरूम में दो मेहमानों के लिए एक दिन का किराया 2.23 लाख रुपये से शुरू होता है। आप कम से कम एक विला बुक कर सकते हैं, जिसकी कीमत सामान्य सीजन में तीन दिन के लिए लगभग 27 लाख रुपये होती है। पीक सीजन में यह किराया 84 लाख रुपये प्रति दिन तक पहुंच जाता है।


क्यों चुनें बनवा आइलैंड?

अगर आप एक ऐसी छुट्टी की तलाश में हैं जहां शांति, प्राइवेसी और लग्जरी हो, और पैसा आपके लिए कोई मायने नहीं रखता, तो बनवा आइलैंड आपके लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन है। यहां आप पूरी तरह से अपने समय का आनंद ले सकते हैं, बिना किसी शोर या भीड़-भाड़ के।

Editor's Picks