बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में करंट की चपेट में आने से माँ बेटी की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पटना में करंट की चपेट में आने से माँ बेटी की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

PATNA : एक तरफ जहां पूरा बिहार जितिया का पर्व मनाने में व्यस्त है। वहीं दूसरी तरफ एक दर्दनाक घटना मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र से आई है। जहां खेत में पड़े नंगे तार की चपेट में आने से मां- बेटी की मौके पर मौत हो गई है। इस घटना के बाद जहां परिवार में मातम सा पसर गया है। वहीं इलाके के भी लोग काफी दुखी और हताश नजर आ रहे हैं। 

पूरा मामला धनरूआ थाना क्षेत्र के लालसा चक गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार गांव की ही उर्मिला देवी अपनी पुत्री रजिया कुमारी के साथ गांव के ही बधार में घास काटने के लिए गई थी। घास काटने के बाद जब वह वापस लौट रही थी तो खेत में पड़े नंगे तार की चपेट में दोनों आ गए। जिसकी वजह से दोनों मां-बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटना की जानकारी काफी देर बाद राजगीरों ने धनरूआ थाना को दी। जानकारी पाते ही धनरूआ थाना दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया। 

हालांकि अभी तक शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं भेजा जा सका है। क्योंकि मृतिका का पुत्र कहीं बाहर में रहता है। ग्रामीणों का कहना है कि मृतका के पुत्र के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मौके पर ही कैंप कर रही है।

पटना से सुजीत की रिपोर्ट

Suggested News