गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आये माँ और बेटा, दोनों की हुई मौत

गोपालगंज में अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आये माँ और बेटा, दोनों की हुई मौत

GOPALGANJ : कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर सासामुसा दाहा नदी पुल के पास गुरुवार को बाइक से गिरे मां-बेटे को ट्रक ने कुचल दिया। इस घटना में महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि उनके तीन वर्षीय पुत्र ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एनएच पर उभरे गड्ढों से बाइक अनियंत्रित हुई और यह हादसा हो गया। जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेजा। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मरवा टोला गांव निवासी ममता देवी की शादी उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के सिसवा बाजार निवासी अर्जुन राम के साथ हुई है। बताया जाता है कि कुछ दिनों पूर्व ममता देवी अपने मायके गई हुई थी। वहां से वह अपने चचेरे भाई पंकज कुमार और तीन वर्षीय बेटे रितेश कुमार को लेकर बाइक से वापस अपने ससुराल लौट रही थी। बाइक पंकज चला रहा। एनएच-27 पर सासामुसा दाहा नदी पुल के पास एनएच में उभरे गड्ढों के चलते बाइक अनियंत्रित हो गई। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठी ममता देवी अपने बच्चे के साथ सड़क पर जा गिरी। पीछे से आ रहे एक ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। इससे ममता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

वहीं, उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगो ने घायल बच्चे को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया। उधर, स्थानीय अस्पताल से बच्चे की गंभीर स्थिति को देखकर चिकित्सकरों ने उसे रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान रितेश कुमार की मौत हो गई। इसकी सूचना स्वजन को दे दी गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News