भागलपुर में सड़क दुर्घटना में माँ बेटी की हुई मौत, परिजनों ने ट्रैक्टर चालक की जमकर की पिटाई

भागलपुर में सड़क दुर्घटना में माँ बेटी की हुई मौत, परिजनों ने ट्रैक्टर चालक की जमकर की पिटाई

BHAGALPUR : नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया बाजार के काली मंदिर के सामने बुधवार दोपहर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक महिला और उसकी दो वर्षीय पुत्री की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। वहीं इस दर्दनाक सड़क दुर्घटना में महिला के पति और उनकी चार वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए है। मृतिका की पहचान पूर्णिया जिला के रुपौली थाना क्षेत्र के झवुआरी निवासी पंकज कुमार ठाकुर की 25 वर्षीय पत्नी सरस्वती देवी उर्फ आरती कुमारी और दो वर्षीय पुत्री रिका कुमारी के रूप में हुई है। 


प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो यह घटना बुधवार की दोपहर लगभग 1 बजे की है। तेज रफ्तार से शौचालय टंकी साफ करने वाली टैक्टर डीमहा गांव की तरफ से आ रही थी। वहीँ एक मोटरसाइकिल पर चार व्यक्ति सवार थे जो अभिया गांव की तरफ से डीमहा गांव की तरफ जा रहे थे। तेज रफ्तार टैक्टर ने मोटरसाइकिल सवार लोगों को सामने से टक्कर मार दी। जिसके वजह से सरस्वती देवी उर्फ आरती कुमारी और उसकी दो वर्षीय पुत्री रिका कुमारी की मौत हो गईं और महिला के पति और उसकी चार वर्षीय पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने टैक्टर चालक मालपुर निवासी संजय रजक और टैक्टर पर बैठे खलासी सोभन मंडल को पकड़ कर जम कर धुनाई कर दिया। ग्रामीणों ने बताया की टैक्टर चालक शराब से नशे में था। आक्रोशित ग्रामीणों ने  मुआवजे की मांग को लेकर करीब 3 घंटे तक सड़क को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर दल बल के साथ मौके पर पहुंची गोपालपुर थाना की पुलिस और गोपालपुर सीओ ने घंटो तक परिजनों और ग्रामीणों को समझाया। लेकिन आक्रोशित ग्रामीण और परिजन मुआवजे की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने टैक्टर चालक संजय रजक को गिरफ्तार कर इलाज के लिए गोपालपुर पीएचसी भेज दिया। 

वहीं आनन फानन में घायलों को इलाज के गोपालपुर पीएचसी ले जाया गया। जहां सभी की स्थिति गम्भीर देखते हुए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। स्थिति बिगड़ते देखकर आखिरकार अभिया पचगछिया के मुखिया राघवेंद्र मंडल उर्फ मुन्ना मंडल, पूर्व सरपंच धर्मालाल मंडल और गणमान्य लोगों के प्रयास से तीन घंटे के काफी मशक्कत के बाद लोगों को समझा कर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया। 

परिजनों ने बताया की मृतक महिला अपने मायके रंगरा अपने भाई के पुत्र के छठ्ठी में आई थी और वहीं से बुधवार को अपने पति और बच्चो के साथ पति के ननिहाल डीमहा जा रही थी। लेकिन रास्ते में दुर्घटना में उसकी और उसके पुत्री की मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। देर शाम तक शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया। वहीं मौके पर पहुंचे गोपालपुर सीओ राजकिशोर शर्मा ने कहा कि दो लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हुई है। सरकार के नियमानुसार मुआवजे की राशि अनुमंडल पदाधिकारी के अनुशंसा के आलोक में जिला परिवहन कार्यालय के द्वारा दिया जायेगा। जो भी विधि संवत होगा वो किया जाएगा।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News