मां के लोन पर भारी पड़ा बेटी का प्यार, फिर रिकवरी एजेंट के साथ हो गयी फरार, पुलिस ने करा दी शादी

मां के लोन पर भारी पड़ा बेटी का प्यार, फिर रिकवरी एजेंट के साथ हो गयी फरार, पुलिस ने करा दी शादी

पटना. पटना पुलिस एक युवती की शिकायत पर पिछले सात महीने से साथ रहने वाले प्रेमी को पकड़ कर जब स्थानीय थाने पहुंची, तो एक ऐसी प्रेम कहानी का पता चला. जिसमें मां के द्वारा लिए गये लोन की किस्त पर बेटी का इश्क भारी पड़ गया था. इस प्रेम कहनी का मजमून कुछ ऐसा है. 

रामगढ़ हजारीबाग की रहने वाली रितु कुमारी की मां कुछ साल पहले कर्ज के रूप में लोन ली थी. लोन चुकता नहीं कर पाने की स्थिति में रिकवरी एजेंट बराबर उसके घर तगादा करने जाने लगा. इस बीच रितु कुमारी को रिकवरी एजेंट अमर कुमार सिंह से प्रेम हो गयी. अमर झारखंड के बाराडीह का रहने वाला है. दोनों वहां से भागकर लगभग 6 महीना पूर्व फुलवारीशरीफ में किराए के मकान लेकर पति-पत्नी की तरह रह रहे थे.

इस बीच अमर सिंह ने रितु कुमारी से शादी करने से इनकार कर दिया. दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद शुरू हो गया. इस बात की भनक मोहल्ले के कुछ लोगों को लगी और उन्होंने इसकी जानकारी फुलवारीशरीफ थाने को दी. सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने में दोनों युगल प्रेमी को थाने ले आई. पूछताछ के क्रम में लड़की ने पुलिस को मामले की पूरी जानकारी दी. इसके बाद फुलवारी शरीफ पुलिस ने दोनों की शादी उनकी मर्जी से प्रखंड परिसर स्थित शिव मंदिर पर करा दी. पुलिस के सामने ही लड़का लड़की एक दूसरे को वरमाला डालें और लड़का ने रितु कुमारी की मांग में सिंदूर डालकर उससे अपना जीवनसंगिनी हमेशा के लिए स्वीकार कर लिया.

थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि उन्हें यह सूचना मिली थी कि लगभग 6 महीने से दोनों पति-पत्नी की तरह रहते हैं. लड़का ने शादी करने से इनकार किया तो लड़की ने इस बात की सूचना थाने को दी थी. उन्होंने बताया कि पुलिस की पहल के बाद प्रखंड परिसर स्थित मंदिर में उन दोनों की शादी करा दी गई. अब वे लोग राजी खुशी पति पत्नी के तरह रह रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News