बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सास बहू को दबंगों ने पीटा,पति को जान से मारने की धमकी, घटना के 24 घंटे बाद भी नहीं पहुंची बोध गया थाना पुलिस

सास बहू को दबंगों ने पीटा,पति को जान से मारने की धमकी, घटना के 24 घंटे बाद भी नहीं पहुंची बोध गया थाना  पुलिस

गया-  जिले के बोधगया थाना क्षेत्र के नामा गांव ग्राम निवासी टिकी कुमारी और उनके पति मनीष कुमार गांव के ही कुछ लोगों के दबंगई से भयभीत और परेशान हैं! भयभीत टिंकी कुमारी ने बताया कि 20 अगस्त की दोपहर में गांव के ही शशि कुमार, नीरज कुमार, समेत 15 लोग इकट्ठे आए और गाली गलौज करते हुए घर के अंदर घुस गए और हमारा बाल पकड़ कर धक्का मुक्की कर जमीन पर पटक दिया और घसीटने लगा. जिससे जिससे मेरा पैर हाथ छिल गया इसी बीच मेरी सास बचाने आई तो उसे भी गाली देते हुए धक्का लेकर जमीन पर गिरा दिया .

टिंकी कुमारी ने बताया कि हमला करते हुए शशि कुमार  मेरे पति मनीष को जान से मारने की धमकी दे रहे थे.  उन्होंने कहा कि संयोग से मेरे पति मनीष कुमार घर पर नहीं थे इसी बीच शशि मेरे किचन में घुसकर गैस सिलेंडर का पाइप खींचकर कहने लगा कि आज सास बहू दोनों को जलाकर स्वाहा कर देंगे.

 पीड़िता टिकी कुमारी ने बताया कि उस समय घर में मैं और मेरी सास अकेले थे घर में और कोई भी नहीं था. जाते जाते शशि कुमार और उसके साथ आए लोगों ने घर में के मुख्य दरवाजे पर लगी कांच को पत्थर चला कर चकनाचूर कर दिया.

 पीड़िता टिंकू कुमारी और पति मनीष कुमार ने बताया कि 24 घंटा बीत जाने के बाद भी बोधगया थाना की पुलिस घटना स्थल पर नहीं पहुंची है उन्होंने जिला पुलिस प्रशासन से आरोपियों की गिरफ्तारी करने की गुहार लगाई है.

रिपोर्ट- मनोज कुमार

Editor's Picks