बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में सड़क दुर्घटना में सास बहू की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

बेतिया में सड़क दुर्घटना में सास बहू की हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BETTIAH : जिले में नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। जहाँ एक ही परिवार की दो महिलाओं की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मरने वाली दोनों महिलाएं सास बहू बताई जा रही है। जबकि घायल व्यक्ति मृत महिला का पति और पुत्र है। जिसे ईलाज के लिए गंभीर हाल में गोरखपुर रेफर कर दिया गया है। हालांकि घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया। घटना लौरिया थाना क्षेत्र के कंधवलिया पेट्रोल पंप के पास की है।बताया जा रहा है कि लौरिया रामनगर पथ पर यह हादसा किसी अज्ञात टैंकर से हुआ है जिसके बारे में पुलिस पता लगा रही है।

हादसे के शिकार हुए तीनो लोग एक ही परिवार के हैं, जो रिश्ते में पति - पत्नी हैं और माँ है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बगही गाँव के हकदार मियां का पुत्र अरबाज अपनी पत्नी मुन्नी खातून (30) वर्ष और माँ शायरा खातून (48) वर्ष को बैठाकर लौरिया बाजार मार्केटिंग के लिए ले जा रहा था। बुधवार को उसके चचेरे भाई का निकाह था। लौरिया जाने के क्रम में पेट्रोल पंप के समीप रामनगर की ओर से आ रही एक अज्ञात टैंकर के पिछले पहिया के चपेट में आने से तीनों सड़क पर गिर गए। वहीं गाड़ी का चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। इधर सास और बहू दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से घायल अरबाज को लौरिया रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया। जिसकी हालत चिंताजनक देख चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया है। एक साथ एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौत और तीसरे की हाल गंभीर होने से लोगों ने लौरिया - रामनगर मार्ग को जाम कर दिया। मौके पर पहुंच कर पुलिस प्रशासन लोगो को समझाने का प्रयास कर रही है।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News