बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सास ने मोबाइल चलाने को लेकर लगाई फटकार, नाराज बहू ने उठा लिया जानलेवा कदम, एक साल पहले हुई थी शादी

सास ने मोबाइल चलाने को लेकर लगाई फटकार, नाराज बहू ने उठा लिया जानलेवा कदम, एक साल पहले हुई थी शादी

BETIYAH : बेतिया में सास की डांट से नाराज होकर उसकी बहू ने आत्महत्या कर ली। बताया गया कि मृतका दिन भर मोबाइल में व्यस्त रहती थी। जिसको लेकर उसकी सास ने नाराजगी जाहिर की थी। मृतका की पहचान चनपटिया के चुहड़ी बाजार निवासी सन्नी अब्राह्म के 24 वर्षीय पत्नी निशा श्रवण के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मृतका के मायके वालों को दे दी गई है। 

 मामला जिले के चनपटिया थाना 

बेतिया में सास ने बहू को मोबाइल चलाने पर डांटा तो फंदे से लटकर बहू ने जान दे दी है। घटना जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी बाजार की है। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

एक साल पहले हुई शादी

चुहड़ी मिशन स्कूल के शिक्षक सन्नी अब्रह्म की शादी सुपौल निवासी निशा श्रवण से 19 नवंबर 2023 को हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था। सोमवार को निशा को ज्यादा मोबाइल चलाने के लिए सास रीता देवी ने फटकार लगाई।

उसके बाद वह अपने कमरे में चले गए। जेठानी सविता देवी कपड़ा धोने चली गई। इसी बीच दाई सहुआई देवी मालिश करने आई, तो सविता ने कहा कि पहले निशा की मालिश कर दो। उसके बाद दाई निशा के कमरे की तरफ गई,तो देखी कमरा अंदर से बंद है। उसने आवाज भी लगाई,लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आया।

खिड़की से देखा बहू को फंदे पर झूलते हुए

जब वह खिड़की से देखी,तो निशा पंखा में फंदे के सहारे लटकर रही है। उसके बाद परिजनों ने दरवाजा तोड़कर निशा को फंदे से उतारे और उसे आनन-फानन में जीएमसीएच ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है।

Editor's Picks