बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की राह से मां ने खुद को किया अलग : काराकाट सीट से पवन सिंह की मां ने नामांकन लिया वापस

बेटे की राह से मां ने खुद को किया अलग : काराकाट सीट से पवन सिंह की मां ने नामांकन लिया वापस

SASARAM : काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पहली बार चुनाव लड़ रहे भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नामांकन करने के आखिरी दिन उन्होंने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा दाखिल किया था। लेकिन दोनों मां-बेटे के नामांकन को अंतिम रूप से सही पाते हुए स्वीकृत कर लिया गया था। जिसके बाद से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि पवन सिंह की मां अपना नामांकन वापस ले सकती है। अब काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम रूप से 13 उम्मीदवार रह गए हैं।

सेफ्टी के लिए मां का कराया था नामांकन

बताया जा रहा है कि पवन सिंह के कहने पर ही उनकी मां प्रतिमा देवी ने अपना नामांकन कराया था। ऐसा इसलिए किया गया था कि कहीं न कहीं पवन सिंह को इस बात का भी डर था कि उनका नामांकन रद्द किया जा सकता है। ऐसे में नामांकन रद्द होने पर उनकी मां चुनाव लड़तीं। लेकिन यह डर गलत साबित हुआ। दोनों का नामांकन सही पाया गया। ऐसे में एक नामांकन का वापस लेना लगभग तय माना जा रहा था।

बता दें काराकाट लोकसभा सीट पर आगामी एक जून को मतदान होना है। जहां बड़े चेहरों में पवन सिंह के अलावा एनडीए से रालोमो अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, वहीं इंडी गठबंधन से माले प्रत्याशी राजाराम सिंह शामिल हैं। इन तीनों के बीच यहां त्रिकोणीय मुकाबला होने की बात कही जा रही है। 

REPORT - RANJAN KUMAR

Suggested News