बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी :जदयू नेता से अपराधियो ने मांगी 20 लाख की रंगदारी,नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी,पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी :जदयू नेता से अपराधियो ने मांगी 20 लाख की रंगदारी,नहीं देने पर अंजाम भुगतने की दी धमकी,पुलिस जांच में जुटी

मोतिहारी में बदमाशों ने जदयू नेता से वाट्सएप पर फोन कर और मैसेज कर 20 लाख की रंगदारी  मांगी है।रंगदारी नही देने पर अपराधियो ने जान मारने की धमकी दी है। रंगदारी और धमकी के बाद जदयू नेता के परिवार में दहशत का माहौल है ।वही जदयू नेता ने ढाका थाना में आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगायी है ।ढाका पुलिस आवेदन प्राप्त कर करवाई में जुट गई है।ढाका प्रखंड के गहई गांव निवासी जदयू श्रम और तकनीकी प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार उर्फ संजय  सिंह पटेल से अपराधियो ने वाट्सएप पर फोन कर 20 लाख की रंगदारी की मांग किया गया है ।

 मोतिहारी के ढाका प्रखंड के गहई निवासी जदयू के  श्रम एवं तकनीकी जिला अध्यक्ष अमरेन्द्र कुमार उर्फ संजय सिंह पटेल से अपराधियो ने वाट्सएप कॉल और मैसेज कर 20 लाख की रंगदारी की मांग किया है।अपराधियो ने रंगदारी नही देने पर हत्या करने की भी धमकी दिया है ।

अपराधियो के धमकी के बाद जदयू नेता के परिजन में दहशत है ।जदयू नेता ने ढाका थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाया है ।अपराधियो ने रंगदारी के साथ साथ टेंडर डालना छोड़ने की भी धमकी दिया है ।वही 72 घंटे में रंगदारी नही देने पर हत्या कि धमकी दिया है।रंगदारी मांगने वाला व्यक्ति अपने आप को सीतामढ़ी का बताया है ।वही रंगदारी नही देने पर दो रिगा चीनी मिल ओमप्रकाश पटेल हत्या कांड व मेराजगंज विशाल सिंह हत्या कांड के बारे में पता करने की धमकी दिया गया। ढाका थाना पुलिस आवेदन प्राप्त कर जांच कर करवाई में जुट गई है ।

Suggested News