मोतिहारी में शख्स का अपहरण, फोन कर तीन लाख की फिरौती की डिमांड

मोतिहारी में शख्स का अपहरण, फोन कर तीन लाख की फिरौती की डिमांड

मोतिहारी : जिले से एक बड़ी खबर है. अपराधियों ने एक युवक का अपहरण कर लिया है।अपराधियों ने फोन कर युवक के परिजनों से तीन लाख की  फिरौती की डिमांड की है।फोन आने के बाद परिजनों में भय का माहौल है।सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है ।घटना बंजरिया थाना के सिंघिया गुमटी के पास की बतायी जा रही है।

बंजरिया थाना क्षेत्र के सिंघिया गुमटी के पास रहने वाले 20 वर्षीय युवक राधेश्याम कुमार नामक युवक का फिरौती के लिए अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है।अपहरण के बाद अपराधियों ने फोन कर परिजनों से तीन लाख की रंगदारी की मांग की है।अपहरण के बाद युवक के पिता बिक्रमा ठाकुर के सूचना पर पुलिस फिरौती मांगे गए मोबाइल के टावर लोकेशन पर छापेमारी शुरू कर दी है।पुलिस युवक के सकुशल वापसी को लेकर टीम बनाकर जिला के अलग अलग जगहों पर लगातार छापेमारी कर रही है।

घर से किसी कार्य से बाहर जाने पर के दौरान अपहरण होने की बात बतायी जा रही है।फिरौती की रकम के लिए युवक राधेश्याम से ही बदमाशों ने फोन कराया है।पुलिस प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध मानते हुए कार्रवाई में जुट गई है ।वहीं इससे पहले राधेश्याम के दादा की हत्या 16 जनवरी को दूध लाने जाने के दौरान गोली मारकर हत्या कर दिया था ।पुलिस कई बिन्दुओ पर जांच में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News