मोतिहारी में आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार का खुलासा, संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी में आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार का खुलासा, संचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Motihari: जिले की पुलिस ने आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार का खुलासा किया है. छतौनी थाना पुलिस ने आर्केस्ट्रा के नाम पर चल रहे देह व्यापार संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

संचालक ने तीनों लड़कियों को बंगाल से एक वर्ष पूर्व खरीद कर लाया था. पुलिस ने आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार कराने के लिये लड़कियों के खरीद फरोख्त करने वाले बड़े गैंग का खुलासा किया है. गैंग में बंगाल से लेकर पूर्वी चंपारण तक तार जुड़ा हुआ है.

छतौनी पुलिस ने हवाई अड्डा मुहल्ला में डीजे पर डांस करते बंगाल की तीन लड़कियों को पकड़ा गया. चाइल्ड लाइन व महिला पुलिस के सहयोग से तीनों लड़कियों को थाना लेकर पूछताछ किया गया. पूछताछ में लड़कियों ने जो खुलासा किया सबके होश उड़ गए. लड़कियों ने पुलिस को बताया कि आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार कराया जाता है. लड़कियों ने बताया कि कोटवा का आर्केस्ट्रा संचलाक बंगाल से खरीदकर एक वर्ष पूर्व लाया था. पुलिस ने छापेमारी कर आर्केस्ट्रा संचालक को कोटवा से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आर्केस्ट्रा के नाम पर देह व्यापार के लिए लड़कियों की खरीद फरोख्त की तार बंगाल से लेकर मोतिहारी तक जुड़ी है. गिरफ्तार संचालक ने स्वीकार किया है कि तीनों  लड़कियों को बंगल के रश्मि व अजित से खरीदा है.

Find Us on Facebook

Trending News