मोतिहारी की सभा में मोदी का तेजस्वी पर हमला, कहा- इस बार चुनाव में जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहने की जरूरत

मोतिहारी की सभा में मोदी का तेजस्वी पर हमला, कहा- इस बार चुनाव में जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहने की जरूरत

पटना... बीजेपी के स्टार प्रचारक और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तूफानी दौरा जारी है। छपरा व समस्तीपुर के बाद 13 विधानसभा क्षेत्रों को कवर करने मोतिहारी पहुंचे हैं। मोतहारी में भी उन्होंने एनडीए के पक्ष में बिहार को विकास देने वाली नीतीश सरकार को वोट देने की अपील की। इस दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला करने से नहीं चूके और कहा कि इस बार के चुनाव में जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहने की जरूरत है। उन्होंने पूर्वी चंपारण में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आप 15 साल के जंगलराज को जेहन में रखकर ही वोट करें। 


पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहें। जंगलराज वालों को आपकी नहीं बल्कि अपनी बेनामी संपति छुपाने की चिंता है, इसलिए पूरी तरह से सतर्क रहें। जंगलराज वाले लालटेन जलाने की जुगाड़ में हैं, लेकिन हमारी चिंता एलईडी की दूधिया रोशनी कैसे जले। पीएम मोदी ने कहा कि गंगा की सफाई के लिए आधुनिक प्लांट लगाए गए हैं, इसलिए छठ मां की पूजा में कोई व्यवधान नहीं आएगा। उन्होेंने कहा कि एनडीए की सरकार पर युवाओं को पूरा भरोसा है। स्वार्थ की राजनीति करने वालों ने भ्रम फैलाया है। 

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए के प्रयास गरीबों को पक्के मकान देना है। बिहार के युवा एनडीए की सरकार पर भरोसा करते हैं। हमे किसानों व श्रमिकों को सीधे पैसे देने की चिंता है। सुशासन से ही आत्मनिर्भर बिहार का संकल्प पूरा होगा। इसलिए जंगलराज को दोबार मौका मत दें। 


Find Us on Facebook

Trending News