बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने लूट की योजना बनाते 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी पुलिस ने लूट की योजना बनाते 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिंदा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराधियों की बड़ी लूट की योजना को नाकाम किया है। चकिया डीएसपी के नेतृत्व में केसरिया थाना अध्यक्ष ने बड़ी लूट की योजना बनाते 5 अपराधियों को हथियार,गोली,चाकू सहित कई सामान के साथ गिरफ्तार किया है। मोतिहारी एसपी के निर्देश पर चकिया डीएसपी के नेतृत्व में बनी एसआईटी टीम ने कुशहर ढेलही देवी माई मंदिर के पास कार्रवाई किया है। गिरफ्तार सभी अपराधी केसरिया थाना क्षेत्र के बताए जा रहे है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों की आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि बुधवार की शाम गुप्त सूचना मिली कि SH 74 पर कुछ अपराधी कार से आपराधिक घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटे है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में केसरिया थाना अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह को क्षेत्र की नाकेबंदी कर छापेमारी का निर्देश दिया। 

गठित एसआईटी ने नाकेबंदी कर छापेमारी शुरू किया। पुलिस ने सूचना के सत्यापन के उपरांत कुशहर ढेलही देवी माई मंदिर के पास छापेमरी कर लूट की योजना बना रहे 5 अपराधियो को एक देशी रिवाल्वर ,छह कारतूस,एक मारुति कार, एक ड्रैगन चाकू,एक छुरा को बरामद किया। गिरफ्तार अपराधियो ने किसी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के बात पुलिस के समक्ष स्वीकार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के श्रवण कुमार,नीरज कुमार,आकाश कुमार,निपिन कुमार, सोनल सिंह के रूप में किया गया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News