मोतिहारी पुलिस ने अपराधियों के लूट के योजना पर फेरा पानी, हथियार और कारतूस के साथ 6 को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने अपराधियों के लूट के योजना पर फेरा पानी, हथियार और कारतूस के साथ 6 को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सुगौली थाना पुलिस ने बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के पूर्व हथियार व मादक पदार्थ के साथ छह अपराधियो को गिरफ्तार किया है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने चार देसी कट्टा, छह गोली, एक चाकू, एक किलो छह सौ ग्राम चरस, पांच मोबाइल और एक स्कार्पियो बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस पूछताछ में कई जिला में बड़ी लूट की घटना में संलिप्ता  स्वीकार किया है। सदर डीएसपी के नेतृत्व में सुगौली पुलिस ने छपवा - रक्सौल रोड में करवाई की है। पुलिस की सक्रियता से बड़ी लूट की घटना होने से बच गयी है।

मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया की गिरफ्तार अपराधियो का जिले के कई थानों में अपराधिक इतिहास दर्ज है। गिरफ्तार लोगों में हरसिद्धि थाना क्षेत्र के भादा निवासी प्रदीप गिरी, ऱजीत राय, नितेश मिश्रा, हरसिद्धि थाना क्षेत्र के जागापाकड़ गांव निवासी विवेक पांडेय, नवनीत पांडेय एवं डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सरोतर गांव निवासी अर्जुन सहनी शामिल हैं।

इन अपराधियों ने पुलिस द्वारा पूछताछ में स्वीकार किया है कि सामान लदे ट्रक को लूटने, चालक और खलासी को नशे की सुई देकर बेहोश कर फेंक देने या उनके विरोध करने पर गोली मार देने जैसी घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं। साथ ही नेपाल से मादक पदार्थों की तस्करी भी किया करते हैं। अपराधियों ने बताया है कि वे नालंदा, मुजफ्फरपुर, बेतिया, मोतिहारी, गोपालगंज, कुशीनगर और गोरखपुर में एसी कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बने पुलिस टीम में डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता, सुगौली थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा, हरसिद्धि थानाध्यक्ष, तकनीकी शाखा के पुअनि मनीष कुमार, सिपाही कुमार चिरंजीवी, मुन्ना एवं नित्यानंद दूबे शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News