बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, अलग अलग थानों में दर्ज हैं कई मामले

मोतिहारी पुलिस ने लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, अलग अलग थानों में दर्ज हैं कई मामले

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने अपराधियों के मंसूबे पर पानी फेर दिया है। पुलिस ने लूट की योजना बनाते दो अपराधियों को हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों अपराधी सीतामढ़ी जिला के शातिर अपराधी बताये जा रहे। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र के निर्देश पर पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार के नेतृत्व में मधुबन थाना पुलिस ने कार्रवाई किया है। गिरफ्तार दोनों शातिर अपराधियों पर सीतामढ़ी जिला के भिन्न भिन्न थानों में दर्जनों गम्भीर आपराधिक मामला दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि एसपी कांतेश कुमार मिश्र को गुप्त सूचना मिली थी की मधुबन थाना क्षेत्र के मलंग चौक के पास कुछ अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए इकठ्ठा हुए है। एसपी ने त्वरित करवाई करते हुए पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया।गठित एसआईटी टीम ने त्वरित करवाई करते हुए नाकेबंदी कर दो अपराधियो को गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस,दो मोबाइल,एक लोहे का सबल और दो पेचकस को बरामद किया। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के  समक्ष लूट सहित घटना को अंजाम देने की योजना बनाने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है।

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान सीतामढ़ी जिला के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का रामभरोस साह व सुरसंड थाना क्षेत्र के अंगद राउत के रूप में किया गया। डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार रामभरोस पर सीतामढ़ी जिला के भिन्न भिन्न थाना में लूट,डकैती,आर्म्स एक्ट सहित आठ कांड दर्ज है। वही अंगद राउत पर 5 कांड दर्ज है ।गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News