मोतिहारी पुलिस ने मंदिर व्यवस्थापक हत्याकांड का किया खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने मंदिर व्यवस्थापक हत्याकांड का किया खुलासा, हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र में हुए मंदिर व्यवस्थापक हत्याकांड का खुलासा किया है। एसपी के निर्देश से बनी एसआईटी टीम ने हत्या में शामिल दो अपराधियो को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया है। वही पकड़े गए अपराधी के निशानदेही पर चिन्हित तीन अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। दरअसल 21 जुलाई को कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के स्टेशन के पास स्थित हनुमान मंदिर के पास व्यवस्थापक व समाजसेवी सुरेश सिंह उर्फ मस्तान जी की हत्या बेखौफ अपराधियो द्वारा दिनदहाड़े गोली मारकर कर दिया गया था। जिसको लेकर मोतिहारी एसपी द्वारा सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया गया था। टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है।


मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने बताया कि कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र में बिगत दिन हुए मंदिर व्यवस्थापक हत्याकांड का एसआईटी ने खुलासा कर दिया है।सिकरहना डीएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में ढाका अभय कुमार,घोड़ासहन संतोष कुमार शर्मा,कुड़वाचैनपुर रमन कुमार व तकनीकी प्रभारी मनीष कुमार ,मुन्ना कुमार,चिरंजीवी कुमार गठित टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसन्धान कर व गुप्त सूचना पर दो अपराधियो को गिरफ्तार किया है।

एसपी ने बताया की गिरफ्तार अपराधियो के पास से पुलिस ने एक पिस्टल, एक देशी कट्टा  व 5 जिंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान कुड़वाचैनपुर थाना क्षेत्र के आकाश कुमार उर्फ रॉकी व रूपेश कुमार के रूप में की गई है। गिरफ्तार अपराधियो ने हत्या में शामिल होने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार करते हुए हत्या में शामिल तीन और साथियों के नाम का खुलासा किया है। वही पुलिस ने हत्या में प्रयोग किये गए हथियार को भी बरामद कर लिया है। पुलिस चिन्हित  तीनों साथियों के नाम को गोपनीय रखकर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

वही मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष के द्वारा जिलेभर में अपराधियों के विरुद्ध चलाए गए गिरफ्तारी अभियान में 57 संज्ञेय अपराध के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जिसमे 2 दहेज हत्या, 5 हत्या के प्रयास, 03 महिला प्रताड़ना, 06 चोरी, 03 एनडीपीएस व एक पोस्को एक्ट शामिल है। वही जिला के भिन्न भिन्न थाना पुलिस ने 10.18 लीटर विदेशी व 188 लीटर देशी शराब के साथ 6 बाइक जपत किया है। जबकि पुलिस ने परिवहन नियमों के उल्लंघन किए जाने पर 8 हज़ार रुपया जुर्माना वसूल किया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News