बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस पिकआप लूट कांड का किया खुलासा, पुलिस ने चरस और लूट के वाहन के साथ 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस पिकआप लूट कांड का किया खुलासा, पुलिस ने चरस और लूट के वाहन के साथ 7 अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए लूटी गई 2 पिकआप और  ब्लेरो के साथ सात अपराधियो की घेराबन्दी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने चरस भी जप्त किया है. गिरफ्तार अपराधियो से पुलिस पूछताछ में जुटी है. गिरफ्तार अपराधियो पर पूर्व से कई शराब तस्कर सहित कई मामला दर्ज है .पुलिस कार्रवाई में जुटी है.

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने प्रेस को संबोधित करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि वाहन लूट की योजना बना रहे कुछ अपराधी जैसिंपुर क्षेत्र में देखे गए है. एसपी ने सूचना सत्यापन के बाद सदर डीएसपी सह एएसपी शेखर चौधरी अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में तुरकौलिया व सुगौली थाना अध्यक्ष के एक टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने घेराबंदी कर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया. वाहन जांच के दौरान पुलिस ने लूटी हुई दो पिकआप गाड़ी व 1.33 किलोग्राम चरस के साथ 5 अपराधियो को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार अपराधियो के निशानदेही पर लूट का एक ब्लोरो सहित दो बदमाश को गिरफ्तार किया गया.गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष कई राज खोले है. पुलिस अग्रतर करवाई में जुटी है.

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान सुगौली के गुलमहमद ,शिवम हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बृजबिहारी,देवेन्द्र , प्रमोद व राधेश्याम बताया जा रहा है।गिरफ्तार राधेश्याम व दिलीप पर पूर्व से समस्तीपुर,बेतिया जिला सहित में जाली नोट,शराब तस्करी सहित कई कांड दर्ज है।पुलिस करवाई में जुटी है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News