बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से लूट कांड का किया खुलासा, हथियार और नगद के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने स्वर्ण व्यवसायी से लूट कांड का किया खुलासा, हथियार और नगद के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने पताही थाना क्षेत्र में छह दिन पूर्व हुए स्वर्ण व्यवसायी से लूट कांड का खुलासा किया है। पुलिस ने लूट की घटना में शामिल दो अपराधियों को हथियार, लूट की 2 मोबाइल व नगद के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है। पकड़ीदयाल डीएसपी के नेतृत्व में गठित टीम ने कार्रवाई किया है। विगत रविवार को दुकान बंद कर घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी से हथियार के बल पर लगभग 20 लाख के आभूषण व नगद की लूट की घटना हुई थी।

पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि पताही थाना क्षेत्र में व्यवसायी से हुए लूट की सूचना के सत्यापन के बाद एसपी कांतेश कुमार मिश्र द्वारा एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक व तकनीकी विधि से अनुसंधान कर अपराध की योजना बनाते दो अपराधियो को गिरफ्तर किया है। गिरफ्तार अपराधियो के पास से एक देशी पिस्टल,एक कारतूस,दो लूटी मोबाइल ,लूट की 4000 रुपया भी बरामद किया गया है। 

गिरफ्तार अपराधियो ने पुलिस के समक्ष लूट की घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए गिरोह का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस गिरोह की अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

गिरफ्तार अपराधियो की पहचान सीतामढ़ी जिला के बैरगनिया थाना क्षेत्र के राहुल कुमार व सुप्पी थाना क्षेत्र के दिलीप कुमार ठाकुर के रूप में किया गया। छापेमारी टीम में पकड़ीदयाल डीएसपी सुबोध कुमार,पताही थाना अध्यक्ष कैलाश कुमार ,संजय चौधरी,तकनीकी शाखा पुअनि मनीष कुमार सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News