बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अपराध की योजना को मोतिहारी पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार

अपराध की योजना को मोतिहारी पुलिस ने किया नाकाम, हथियार के साथ एक बदमाश को किया गिरफ्तार

मोतिहारी- पुलिस ने अपराध की योजना को नकाम कर दिया है. गुप्त सूचना पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में सर्किल इंस्पेक्टर , पहाड़पुर थाना पुलिस ने बड़ी करवाई किया है. पुलिस ने घेराबंदी कर एक अपराधी को दो देशी कट्टा,एक एयरगन पिस्टल , जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है,वही अंधेरा का लाभ उठा तीन अपराधी भागने में सफल रहे .भागे अपराधियो की पहचान कर पुलिस करवाई में जुटी है . वही गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने पहाड़पुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा में करवाई किया है.

गिरफ्तार अपराधी की पहचान हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार नुनिया टोली का रूपेश कुमार राम उर्फ प्रिंस कुमार बताया जा रहा है.डीएसपी रंजन कुमार ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि गुप्त सूचना मिली कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के एकडेरवा पाइन के पास कुछ लोग हथियार के साथ इक्कठा हुए है .त्वरित करवाई करते हुए सर्किल इंस्पेक्टर के के गुप्ता के नेतृत्व में एक टीम की गठन किया गया .गठित टीम द्वारा सूचना सत्यापन के उपरांत घेराबंदी कर हथियार व गोली व मोबाइल के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया .

वही अंधेरे का लाभ उठाते हुए तीन अपराधी भागने में सफल रहे .भागे अपराधियो की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है.वही गिरफ्तार अपराधी ने कई आपराधिक घटना में अपनी संलिप्ता स्वीकार किया है.वही जपत मोबाइल से कई राज खुले है .छापेमारी टीम में सर्किल इंस्पेक्टर के के गुप्ता, पहाड़पुर थाना अध्यक्ष अबमेश कुमार,दरोगा संतोष जयसवाल सहित शामिल थे .

रिपोर्ट-हिमांशु

Suggested News