मोतिहारी पुलिस ने हीरा हत्या कांड का किया भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने हीरा हत्या कांड का किया भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस ने रघुनाथपुर ओपी के लक्ष्मीपुर गदरिया के हीरा यादव हत्याकांड का भंडाफोड़ का दावा किया है। इस मामले में पुलिस ने हीरा के तीन पूर्व करीबियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस व दो बाइक बरामद की गई है। 

एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि अवैध कारोबार में आपसी अदावत को लेकर हीरा की हत्या की गई। पहले भी हीरा की हत्या की प्लानिग हुई थी, जो कुछ कारणों से टल गया। गिरफ्तार आरोपियों में लक्ष्मीपुर गदरिया के अशोक यादव, राकेश साहनी, बोधा यादव शामिल हैं। एसपी ने यह भी कहा कि उक्त घटना में कुल छह लोगों की संलिप्तता है। बाकी के तीन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

बताया गया है कि हीरा ने अपने सहयोगियों की कई बार शराब पुलिस के हाथों पकड़वायी थी। वही हत्या से पहले 14 सितंबर को ही बैरिया बाज़ार में हीरा और बोधा यादव के बीच मारपीट हई थी। इस घटना के बाद बोधा ने अपने करीबियों को फोन कर उसी रोज हीरा को मारने का प्लान बनाया।

हत्या के दिन मुन्ना सहनी बाइक चला रहा था। वही बोधा व संदीप ने हीरा को गोली मारी। बोधा ने पीठ पर गोली मारी जिसके बाद हीरा बाइक से गिरा और गाली देना शुरू किया , फिर संदीप ने अपने पिस्टल से उस पर फायर किया ।  इस मामले में पुलिस मुन्ना संदीप के अलावे मिठू सहनी की भी तलाश कर रही है। गिरफ्तार अशोक राकेश व बोधा पूर्व में भी शराब कारोबार एवं आर्म्स एक्ट में जेल जा चुके हैं। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी एमएम माझी, मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार , रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार , तुरकौलिया थानाध्यक्ष अखिलेश्वर मिश्र शामिल थे।

मोतिहारी से रूपेश पांडेय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News