बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी पुलिस ने एटीएम काटकर 13 लाख रूपये की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, लग्जरी कार सहित 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी पुलिस ने एटीएम काटकर 13 लाख रूपये की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, लग्जरी कार सहित 3 बदमाशों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी एसपी के नेतृत्व में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने विगत दिनों एक ही रात में हुए दो एटीएम काटकर चोरी का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर अंतरराज्यीय गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाशो के पास से पुलिस ने एटीएम चोरी के रुपया से खरीदी गई लग्जरी कार सहित एटीएम काटने में प्रयुक्त सामान भी बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस के समक्ष बड़ा खुलासा किया है। घटना में शामिल और बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार बदमाश में एक उत्तरप्रदेश व दो हरियाणा के बताए जा रहे है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि 9 मार्च को तुरकौलिया थाना व मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एटीएम काटकर 13 लाख की चोरी का सफल उदभेदन कर लिया गया है। घटनास्थल का निरीक्षण करने व आसपास की सीसीटीवी जांच के बाद बदमाशो की गिरफ्तारी के लिए सदर सहायक पुलिस अधीक्षक शिखर चौधरी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया। गठित एसआईटी टीम ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर एटीएम चोरी की घटना में शामिल तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार बदमाशो की पहचान उतर प्रदेश के जैदपुर थाना क्षेत्र के स्वतंत्र प्रताप सिंह ,हरियाणा के नूह जिला के जयसिंह थाना क्षेत्र के साबिर व पलबल जिला के पलबल थाना क्षेत्र के टिकरी ब्राहमणके सफी के रूप में किया गया। गिरफ्तार बदमाशो ने दोनों एटीएम काटकर कर चोरी में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। 

वही गिरफ्तार बदमाशों ने मोतिहारी के अलावा छपरा व गोपालगंज जिला में भी एटीएम काटकर चोरी में अपनी संलिप्ता को स्वीकार किया है। वही एटीएम चोरी से मिले रुपया से कार खरीदने की बात स्वीकार किया है। पुलिस ने कार, गैस कटिंग मसीन, ऑक्जिसन सिलेंडर, LPG गैस सहित सामान को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है। छापेमारी टीम में सहायक पुलिस उपाधीक्षक शिखर चौधरी, पुअनि मनीष कुमार, राकेश कुमार, मनीष कुमार, सुरेश कुमार यादव, राजरूप राय, निर्भय कुमार राय, अनुज कुमार पांडेय, मनीष कुमार ,अमित कुमार सहित शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News