बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शहीद चंदन के गांव पहुंचे सांसद चंदन सिंह, परिजनों को दिया 5 लाख का चेक, सरकार से की नौकरी देने की मांग

शहीद चंदन के गांव पहुंचे सांसद चंदन सिंह, परिजनों को दिया 5 लाख का चेक, सरकार से की नौकरी देने की मांग

NAWADA: नवादा सांसद चंदन कुमार जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकवादी घटना में शहीद हुए चंदन सिंह के गांंव नारोमुरार पहुंचे। जहां उन्होंने शहीद चंदन कुमार के फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांंजलि दी तथा उनके परिजनों से मिलकर धीरज बंधाया। 

सांसद ने शहिद के परिजनों को आर्थिक सहायता के रूप में व्यक्तिगत तौर पर 5 लाख रुपये राशि का चेक प्रदान किया। सांसद चंदन सिंंह ने कहा कि मां भारती के सपूत चंदन कुमार के शहीद होने से मैं काफी मर्माहत हूं। उनके परिजनों की आर्थिक स्थिति भी मेरे हृदय को झकझोर  कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि शहीद परिवार को हर स्तर की सहायता प्रदान की जाएगी।

साथ ही सांसद ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तथा केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मिलकर शहिद के एक परिवार को नौकरी दिलाने का भरसक प्रयास करूंगा। ऐसे शहीद निश्चित तौर पर देव तुल्य हैं,उनका कुर्बानी देश सदैव याद रखेगा।

सांसद ने कहा कि जिस तरह योगी सरकार उत्तर प्रदेश में शहीदों के परिजनों को सहायता राशि तथा सरकारी नौकरी देने का काम करती है। उसी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शहीद के परिजनों को 50 लाख रुपए की सहायता राशि के साथ ही एक परिवार को नौकरी देने की मांग की।

Suggested News