बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में सांसद प्रतिनिधि ने लगाया आरोप, कहा असामाजिक तत्वों ने फाड़े बीजेपी के झंडे और बैनर, थाने में दर्ज कराया एफआईआर

बेगूसराय में सांसद प्रतिनिधि ने लगाया आरोप, कहा असामाजिक तत्वों ने फाड़े बीजेपी के झंडे और बैनर, थाने में दर्ज कराया एफआईआर

BEGUSARAI : बिहार के दो जिलों औरंगाबाद और बेगूसराय में पीएम मोदी की रैली के बाद विपक्षी दलों के कार्यकर्ता और नेता हतोत्साहित नजर आ रहे हैं। इसकी बानगी बेगूसराय जिले में देखने को मिली। जब पीएम की सभा समाप्त हुई। उसके बाद विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता पीएम मोदी के पोस्टर और बीजेपी का झंडा जलाते हुए देखे गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा के नेता विपक्ष पर हताश होने का आरोप लगा रहे हैं। 

बताते चले कि बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सभा के बाद भाजपा का झंडा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के एक बैनर को कुछ युवकों के द्वारा जलाया गया। झंडा और बैनर को फारने और जलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस कदर भाजपा का झंडा को कुछ युवक जला रहे है। वहीं प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर बनाए गए बैनर को भी हाथ में लेकर पहले डंडे से फारा गया और फिर उसे जलाया गया है। जलाने और फारने वालों में दो-तीन युवक शामिल है और युवक के गले में हरा रंग का गमछा लगा हुआ है। 

इस बावत सांसद प्रतिनिधि अमरेन्द्र कुमार अमर ने बताया कि 2 मार्च को बेगूसराय में दिनकर की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक रैली हुई। ये रैली पिछले सारे रैलियो का रिकॉर्ड तोड़ गया। लेकिन पिछले चार दिनों से मै चुप था। हमारे प्रचार वाहन को तोड़े जा रहे थे। हमारे पोस्ट चलाए जा रहे थे। हमारे नेताओं के पोस्ट पर अभद्र टिप्पणियां लिखी जा रही थी। इसकी इतला मैं डीएम और एसपी को देता रहा। लेकिन रात को हद हो गया। जब हमारे पोस्टरो को फाड़े गए। हमारे झण्डे को जलाए गए और हथियार से उन पर वार करके के ये बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के खिलाफ राजद के गुंडे कितनी नफरत रखते हैं।  

कहा की जब तेजस्वी की रैली बेगूसराय से निकली तो उनके गुंडो ने उत्पात मचाया। हमारे प्रचार वाहन को तोड़ा। मैं  सीधा-सीधा मुकदमा करने जा रहा हूं। मैने डीएम और एसपी को कह दिया कि हम तमाम ऐसे अराजक तत्वों पर एफआईआर करेंगे। वही बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर के द्वारा एक लिखित आवेदन दिया गया है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा भाजपा का झंडा और बैनर को जलाया गया है। उनके नेताओं की तस्वीर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। जिसके आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है।  जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट 

Suggested News