बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

समस्तीपुर में आयोजित बीस सूत्री की बैठक में शामिल हुई सांसद शाम्भवी चौधरी, जनहित से जुड़े कई मुद्दों पर खड़े किये सवाल

समस्तीपुर में आयोजित बीस सूत्री की बैठक में शामिल हुई सांसद शाम्भवी चौधरी, जनहित से जुड़े कई मुद्दों पर खड़े किये सवाल

SAMASTIPUR : जिले के समाहरणालय सभागार में बीस सूत्री की बैठक में भाग लेते हुए सांसद शाम्भवी ने जनहित से जुड़े कई महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाई. इस बैठक की अध्यक्षता प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार कर रहे थे. बैठक में जब सांसद शाम्भवी को बोलने का मौका मिला तो वे सबसे पहले  जाम से जूझ रहे स्थानीय लोगों के मुद्दे को उठाते हुए कही कि शहरवासियों को इस जाम से निजाद दिलाने के लिए ठोस कदम उठाना चाहिए. 



इसके अलावे शाम्भवी ने सदर अस्पताल का निरीक्षण के दौरान मिली खामियों को गिनाते हुए कही कि सदर अस्पताल का बुरा हाल है. इसमे सुधार करने की जरूरत है. ताकि आमजनों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर सुविधाएं मिल सकें. जिले के पदाधिकारियों की मनमानियों पर जमकर बोलते हुए कही कि इसमे सुधार लाना चाहिए. 



सांसद शाम्भवी ने बैठक में सड़क के रख रखाव को बेहतर बनाने, नल जल की स्थितियों का विस्तृत रिपोर्ट, नगर निगम में साफ सफाई की व्यवस्था सुदृढ करने, जीविका दीदी के कार्य पर प्रगति पर रिपोर्ट, नए सड़क निर्माण को लेकर रिपोर्ट देने के साथ ड्रेनेज सिस्टम फेल होने सहित जनहित से जुड़े मांगों को प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार के समक्ष रखी है.



इसके साथ ही प्रभारी मंत्री से आग्रह करते हुए सांसद शाम्भवी ने कहा कि 2016 के बाद 2024 में बीस सूत्री की बैठक हो रही है. ऐसे में तो जिले के विकास का एजेंडा पीछे छूट जाएगा. इसलिए इस बैठक को कम से कम 3 से 6 महीने पर करने की जरूरत है.



वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Suggested News