मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन से भरी जो SUV मिली थी, उसके मालिक की हो गई मौत, शक गहराया

मुकेश अंबानी के घर के बाहर जिलेटिन से भरी जो SUV मिली थी, उसके मालिक की हो गई मौत, शक गहराया

मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के बंगले एंटीलिया के बाहर मिली विस्फोटक से भरी हुई के मालिक मनसुख हिरेन की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है। शुक्रवार को उनका शव मुंब्रा इलाके के समुद्र के पास खाड़ी के पानी में मिला। मनसुख के परिजनों ने कहा वह बच्चों को तैरना भी सिखाते थे वह डूब कर आत्महत्या नहीं करेंगे। परिजनों के बयान के बाद अब यह मामला संदेहास्पद हो गया है। पुलिस ने भी माना है कि उन्हें खुदकुशी को लेकर संदेह है।

 बता दें कि थाणे में कार डेकोरेशन का बिजनेस करने वाले मनसुख की एसयूवी कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर पाई गई थी जिसमें भारी मात्रा में जिलेटिन की छड़ी रखी हुई मिली थी जिसके बाद से ही पुलिस लगातार जांच कर रही थी। एसयूवी से पुलिस को एक चिट्ठी मिली थी जिसमें लिखा गया था कि नीता भाभी यह सिर्फ झलक है अगली बार यह सामान तैयार होकर आपके घर पहुंचेगा। इस घटना के बाद पुलिस ने मनसुख से पूछताछ भी की थी। जिसमें मनसुख ने बताया था कि उनकी गाड़ी चोरी हो गई थी।

 वही मामले में पूर्व सीएम देवेंद्र फड़वनीस ने भी कहा है कि जब यह घटना हुई थी तभी मैंने मांग की थी मनसुख को सुरक्षा दी जाए लेकिन पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बड़ती। उन्होंने कहा जिस तरह से मनसुख की मौत हुई है, वह किसी बड़ी साजिश का हिस्सा है, जिसकी एनआईए से जांच करवाने की जरुरत है।

Find Us on Facebook

Trending News