मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी की तीसरी वर्षगांठ पर जताई यह बड़ी ख्वाहिश, टेंशन में आ जाएंगे सीएम नीतीश सहित एनडीए के तमाम विधायक

मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी की तीसरी वर्षगांठ पर जताई यह बड़ी ख्वाहिश, टेंशन में आ जाएंगे सीएम नीतीश सहित एनडीए के तमाम विधायक

PATNA : अपने चार विधायकों के साथ बिहार सरकार की डोलती नैय्या को थामनेवाले विकासशील इंसान पार्टी अपना तीसरा स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर पार्टी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने एक ऐसी बात कह दी है। जिसे सुनने के बाद एनडीए में हलचल मच जाएगी। राजनीति में बड़ी महात्वाकांक्षा के साथ आए मुकेश सहनी ने अपने सपने को जाहिर करते हुए कहा है कि वह बिहार के अगले मुख्यमंत्री बनना चाहते है। 

बिहार की सत्ता की गद्दी की चाहत रखनेवाले मुकेश सहनी ने इस दौरान कहा कि फिलहाल राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) में हैं लेकिन आगे क्या होगा, कहा नहीं जा सकता। पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने कहा है कि राजनीति में हर व्यक्ति आगे बढ़ना चाहता है. मंत्री के बाद हर कोई मुख्यमंत्री बनना चाहता है. ये निषाद समाज के लिये गर्व की बात है। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उपचुनाव में जेडीयू के उम्मीदवार नहीं जीतते तब नीतीश कुमार की सरकार संकट में आ सकती थी.

एक साल में पटना में कम, दिल्ली में ज्यादा रहे तेजस्वी

यूपी के चुनावी दंगल में उतरने की घोषणा कर चुके मुकेश सहनी ने लालू प्रसाद से अपने रिश्ते को लेकर कहा कि राजद सुप्रीमो से उनकी बात होते रहती है लेकिन पटना में मुलाकात नहीं हो पाई. मुकेश सहनी ने लालू परिवार के अचानक दिल्ली चले जाने को लेकर कहा कि ये परिवार अब प्रवासी हो गया है. जैसे हम प्रवासी बनके मुंबई चले गए थे. उन्होंने कहा कि सरकार बने एक साल हो गए और इस अवधि में तेजस्वी यादव ज्यादातर बिहार से बाहर ही रहे। यहां तक कि दिवाली जैसे त्योहार में भी बिहार छोड़कर चले गए।

Find Us on Facebook

Trending News