मुकेश सहनी की पार्टी VIP बिहार के युवाओं को रोजगार देगी, ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक किया जारी

मुकेश सहनी की पार्टी VIP बिहार के युवाओं को रोजगार देगी, ऑनलाइन आवेदन के लिए लिंक किया जारी

पटना. बिहार के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए विकासशील इंसान पार्टी ने एक लिंक जारी किया है. बेराजगार युवा इन लिंक को खोलकर अपना नाम रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि पार्टी बेरोजगार युवाओं को स्थानीय और अंतरराज्यीय स्तर पर नौकरी उपल्बध कराएगी.

 https://eform.vipparty.in/jobs.php लिंक पर क्लिक करके युवा अपना विवरण दे. उनकी दक्षता का आकलन करके वीआईपी पार्टी जल्द ही उन युवाओं से संपर्क कर उनको रोजगार उपलब्ध कराने का कार्य करेगी. वीआईपी पार्टी बिहार के युवाओं को स्थानीय स्तर एवं अंतरराज्यीय स्तर पर रोजगार के साधन उपलब्ध कराएगी. 

देव ज्योति ने कहा कि वीआईपी पार्टी के संस्थापक "सन ऑफ मल्लाह" मंत्री मत्स्य एवं पशुपालन विभाग बिहार सरकार मुकेश सहनी लगातार समाज के गरीबों, दलितों, शोषितों के लिए लड़ाई लड़ते आएं हैं.  वीआईपी पार्टी का मुख्य उद्देश्य बिहार के युवाओं के लिए काम करना है. पार्टी ने रोजगार प्राप्त करने के लिए लिंक भी जारी कर दिया है.

उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी का यह सपना है कि, बिहार का हर युवा आत्मनिर्भर बने. अपने राज्य में ही उन्हें रोजगार मिले. नौकरी की तलाश में बिहार के युवाओं को अपना राज्य छोड़कर बाहर ना जाना पड़े. अब जल्द ही मुकेश सहनी अपने सपने को साकार करने वाले हैं, जिसमें बड़ी संख्या में बिहार के युवकों को रोजगार मिलेगा.

Find Us on Facebook

Trending News