मुकेश सहनी ने महबूब अली कैसर पर साधा निशाना, कहा- क्‍या खगड़िया आपको फिर से लापता हो जाने के लिए वोट करेगी

मुकेश सहनी ने महबूब अली कैसर पर साधा निशाना, कहा- क्‍या खगड़िया आपको फिर से लापता हो जाने के लिए वोट करेगी

खगड़िया- लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार में अब चार दिन ही बच गए हैं. इसी बीच महागठबंधन के उम्‍मीदवार सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने अपना प्रचार अभियान भी तेज कर दिया है. इस क्रम में वे आज बेलदौर विधान सभा में तोबड़तोड़ जनसंपर्क और रोड शो किया और जनता से अपने चुनाव चिन्‍ह आदमी व पाल युक्‍त नाव पर बटन दबा कर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की. साथ ही उन्‍होंने वर्तमान सांसद को भी निशाने पर लिया और कहा कि पांच सालों में उनकी उपस्थित क्षेत्र से लेकर सदन तक नदारद रही है. ऐसे में खगड़िया का पिछड़ना लाजमी है. यही वजह है कि खगड़िया की जनता ऐसे लोगों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है. खगड़िया को अब नवाब नहीं, जनता का सेवक चाहिए.

लेजिस्‍लेटिव रिसर्च साइट पीआरएस इंडिया और एडीआर के सर्वे के हवाले से सहनी ने कहा कि वर्तमान सांसद अपने कार्यकाल के दौरान क्षेत्र में लापता रहे, तो सदन में भी मुंह छुपाते ही नजर आये. उन्‍होंने लोकसभा में दो डिबेट में हिस्‍सा लिया, जबकि डिबेट का नेशनल एवरेज 67.1 है और स्‍टेट एवरेज 58.8 है. सर्वे से साफ जाहिर है कि उन्‍होंने पांच सालों सवाल भी महज चार ही पूछे, जिसमें तीन खगड़िया से जुड़े नहीं थे. जबकि सवाल पूछने का नेशनल एवरेज 293 है और स्‍टेट एवरेज 198 है. प्राइवेट मेंबर्स बिल के मामले में वे जीरो हैं, जबकि नेशनल एवरेज 2.3 और स्‍टेटे एवरेज 3.2 है.

उन्‍होंने कहा कि ये है खगड़िया के वर्तमान सांसद के पांच साल का हिसाब. क्‍या खगड़िया उन्‍हें फिर से लापता हो जाने के लिए वोट करेगी. सहनी ने जनता से अपील कर कहा कि ऐसे लोगों को संसद में भेज कर खगड़िया का विकास संभव नहीं है. इसलिए हम अपील करते हैं कि आप महागठंबधन को चुनाव में जीत दिलायें. हमने कल 37 सूत्री संकल्‍प पत्र जारी किया है, जिसमें किसान, युवा, महिला, रोजगार, शिक्षा, स्‍वास्‍थ्‍य, सुरक्षा, तकनीकी विकास जैसे अहम मुद्दे शामिल है. ताकि हम खगड़िया की पहचान सड़क से सदन तक एक मॉडल लोकसभा क्षेत्र के रूप में बना सकें. 

Find Us on Facebook

Trending News