मुखिया जी ने सरेराह उड़ा दी सीएम नीतीश के शराबबंदी कानून की धज्जियां, नशे में धूत सड़क पर ही गिर पड़े

मुखिया जी ने सरेराह उड़ा दी सीएम नीतीश के शराबबंदी कानून की धज्जियां, नशे में धूत सड़क पर ही गिर पड़े

SAMASTIPUR : बिहार में पूर्ण शराब बंदी लागू है. इसके लिए राज्य में सख्त कानून बनाये गए है. सरकार सख्त है. इसके बावजूद रोजाना कई ट्रक शराब की बरामदगी हो रही है. जिले में भी पुलिस अधीक्षक लगातार थानाध्यक्ष को कड़ी चेतावनी देते रहते है. नीतीश सरकार ने पुलिस से लेकर पंचायत प्रतिनिधि को चेतावनी भी दिया. जिस पंचायत में शराब मिलेगी मुखिया पर कार्रवाई होगी. जिस थाना क्षेत्र में शराब मिलेगा वहां के थानाध्यक्ष नपेंगे. लेकिन यह बात सिर्फ कागजों तक ही सिमट कर रह जाती है. 

आज एक तरफ जहाँ मुफस्सिल थाना परिसर में शराब को विनष्ट किया जा रहा था. जिसमे 800 कार्टून जब्त शराब को जेसीबी मशीन से गड्ढे में प्रवाहित किया जा रहा था. वही दूसरी और वारिसनगर थाना क्षेत्र के हांसा में शराब के नशे में धुत होकर खानपुर प्रखंड के खानपुर उत्तर पंचायत के मुखिया प्रदीप महतो सड़क पर बेहोश मिले. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वायरल वीडियों में मुखिया शराब के नशे में धुत्त हो कर सड़क किनारे पड़ा हुआ है. वहीं बगल में उसकी बाइक भी लगी हुई है. इस दौरान वहां से गुजरने वाले हर शख्स के जुबान पर बस इतना ही शब्द आ रहा था कि क्या यही है सीएम नीतीश कुमार की शराबबंदी कानून. जिसका मुखिया जी खुलेआम सड़क पर मजाक उड़ा रहे हैं. 

समस्तीपुर से संजीव तरुण की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News