जीत के नशे में मदहोश हुआ मुखिया का बेटा, भरी सभा में की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

जीत के नशे में मदहोश हुआ मुखिया का बेटा, भरी सभा में की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

औरंगाबाद. बिहार में सत्ता की हनक अब लोकतंत्र के सबसे निचले पायदान तक दिख रही है. राज्य में लोकतंत्र की सबसे छोटी इकाई त्रिस्तरीय पंचायती राज संस्थाओं के चुनाव हाल ही में संपन्न हुए हैं. शरीफ से लेकर दबंग तक चुनाव जीते हैं. अब दबंग जब चुनाव जीतेंगे तो सत्ता मद में चुर होकर ये दबंगई दिखाएंगे ही. यही वजह है कि औरंगाबाद जिले में दबंग मुखिया अवसर विशेष पर बंदूक और गोलियों से खेलते हुए ठाय ठाय कर रहे हैं. ठाय ठाय की गतिविधियों का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

हाल फिलहाल ठाय ठाय का पहला वीडियो दाउदनगर प्रखंड के सिंदुआर पंचायत से लगातार दूसरी बार मुखिया निर्वाचित हुए अमित कुमार उर्फ पिंटू शर्मा का हुआ. पिंटू ने एक तिलक समारोह में डांसिंग गर्ल के ठुमकों पर राइफल और पिस्टल से दे दना दन किया, जिसका वीडियो वायरल हुआ. इस वायरल वीडियो की चर्चा अभी थमी नहीं थी कि बाप मनोज कुमार सिंह के देव के बेढ़नी पंचायत से मुखिया पद का चुनाव जीतते ही बेटे गौरव ने न केवल जूलुस निकाली बल्कि जुलूस में ठाय ठाय की और उसका वीडियो भीअपने फेसबुक एकाउंट पर अपलोड कर दिया.

यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि NWES4NATION किसी भी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वही इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्राथमिकी तो दर्ज कर रही है, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से लगातार कोसों दूर नजर आ रहे हैं. मुखिया के बेटे द्वारा भी ठाय ठाय किये जाने के मामले में औरंगाबाद के पुलिस कप्तान कांतेश कुमार मिश्रा ने पूर्व के मामलों की भांति यही कहा कि प्राथमिकी दर्ज की गई है और आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

Find Us on Facebook

Trending News