मोतिहारी में बार बालाओं के साथ 'मुखियाजी' ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

मोतिहारी में बार बालाओं के साथ 'मुखियाजी' ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो सोशल मीडिया में हुआ वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में एक मुखिया जी का बार बालाओं के साथ ठुमका लगाते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 'ए मुखिया जी मन होखे त बोली,ना त खाई बर्दास्त वाला गोली' भोजपुरी गाने पर मुखिया जी आर्केस्ट्रा में कमर तोड़ डांस कर रहे है। मुखिया जी का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रौल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग यह कहते नही थक रहे कि जिय हे मुखिया जी ,लागल रह कमर तोड़ पंचायत के विकास में। वायरल वीडियो सुगौली प्रखण्ड के पँजिअरवा पंचायत का बताया जा रहा है। 


वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि पंचायत के एक बारात के मौके पर आए आर्केस्ट्रा में पंचायत के मुखिया अपने आप को नही रोक पाए। स्टेज पर चढ़ कर बार बालाओं के साथ कमरतोड़ डांस करते देखे जा रहे है। मुखिया की करतूत उनके किसी नजदीकी ने ही वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वायरल वीडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वायरल वीडियो में भोजपुरी गाने पर जहाँ मुखियाजी खूब ठुमका और बार बालाओं के साथ मस्ती करते दिखे। वहीँ गोद मे बार बालाओं को बैठा कर खूब मस्ती करते रहे। यह वही मुखिया है जिनको एक आदर्श पंचायत बनाने का जिम्मेवारी मिला हुआ है। लेकिन मुखिया जी को तो देखिए स्टेज पर कमरतोड़ डांस में जुटे है। 

पूरे समाज के सामने खूब ठुमके लगा रहे हैं। वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रौल हो रहा है। लोग तरह तरह का कमेंट कर रहे है। वायरल वीडियो का NEWS4NATION पुष्टि नही करता है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News