बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुखिया जी के देवर ने दागी अंधाधुंध गोलियां, हर्ष फायरिंग का Video वायरल, एसपी ने मामले के जांच के दिए आदेश

मुखिया जी के देवर ने दागी अंधाधुंध गोलियां, हर्ष फायरिंग का Video वायरल, एसपी ने मामले के जांच के दिए आदेश

भागलपुर-/नवगछिया -हर्ष फायरिंग का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. लोग हर्ष फायरिंग कर अपनी खुशियों का इजहार कर रहे हैं. इस दौरान कई अप्रिय घटनाएं भी सामने आ रही है. इसके बाद भी लोग सचेत नहीं हो रहे है.   नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना के झंडापुर की मुखिया उषा देवी के देवर पवन चौधरी का हर्ष फायरिंग करते वीडियो तेजी से वायरल हुआ. वायरल वीडियो में पवन चौधरी के अलावा दो अन्य लोग भी फायरिंग करते नजर आ रहे हैं. हालांकि इस वीडियो की पुष्टि न्यूज4नेशन नही करता है. लेकिन नवगछिया पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है

 इस बाबत नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया वायरल वीडियो की जांच का जिम्मा इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह को सौंपा गया है. एसपी ने कहा कि इंस्पेक्टर और थानाप्रभारी उस जगह पर जा कर जांच करेंगे,जहां हर्ष फायरिंग हुई थी.उन्होंने  कहा कि सत्यापन के बाद एफआईआर दर्ज कर  दोषियों पर कार्रवाई भी होगी और उन्हें जेल भी भेजा जाएगा.

बिहार मेंहर्ष फायरिंग पर मनाही है, हर्ष फायरिंग पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके बाद भी नवगछिया पुलिस जिला के बिहपुर थाना के झंडापुर की मुखिया उषा देवी के देवर पवन चौधरी का हर्ष फायरिंग करते वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Suggested News